Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रियल जिंदगी में जब Varun dhawan का हुआ था भूत से सामना, डर के बीती रात


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: रील लाइफ में हीरों दिखने वाले और अपने अभिनय से लोगों को प्रभावित करने वाले जब रीयल लाइफ में मुसीबत में फंसते हैं तो उन्हें भी पसीने छूट जाते हैं। ऐसा ही हुआ बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ जब वो एस शूट पर व्यस्त थे। वैसे तो भूत प्रेतों के कई किस्से उन्होंने सुनरखे थे, लेकिन जब वरुण को असल जिंदगी में भूत होने का अहसास हुआ तो उन्हें भी समझ आई हकीकत।

varun_dhawan_1-m.png

यह बात उन दिनों की है जब वरुण धवन फिल्म 'एबीसीडी 2' (ABCD 2) के लिए यूएस के टूर पर थे। शूटिंग के सिलसिले में जब वे अमेरिका के लास वेगास में स्थित सिनाट्रा सुइट में रुके थे। अमेरिका में इस स्थान को हॉन्टेड प्लेस के तौर पर जाना जाता है। यहां आज भी लोगों का यह मानना है कि मशहूर अमेरिकन सिंगर और एक्टर फ्रेंक सिनाट्रा का भूत इस स्थान पर घूमता है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जब अमेरिकी क्रू मेंबर्स के साथ उस होटल में पहुंचे तो उन्होंने यहां की दस्तान सुनाने को मिली।

varun_dhawan2.png

खाली समय में वरुण और क्रू मेबर्स के बीच भूतों की बातें होती थीं

वहां रुकने के दौरान वरुण और अमेरिकी क्रू मेंबर्स के बीच अक्सर भूतों पर चर्चा होती थी। मेंमबर्स ने वरुण को बताया कि फ्रेंक सिनाट्रा जब भी लास वेगास किसी काम से आते थे तो वे इसी होटल में रुकते थे, फ्रेंक सिनाट्रा तो इस होटल को अपना दूसरा घर तक मानने लगे थे, यही वजह है कि वे मरने के बाद भी यहां घूमते नज़र आते हैं।

varun__2734823-m.jpg

कमरे में आवाजें महसूस की वरुण ने!

दरअसल दिनभर की शूट के बाद एक दिन वरुण थकान की वजह से रेस्ट के लिए अपने कमरे में आए और सोने की कोशिश कर रहे थे, तभी एका-एक कमरे में उन्हें अजीब सा अहसास हुआ, कमरे से कुछ आहट महसूस हुई, कुछ समय पश्चात वहां वरुण ने ऐसा महसूस किया जैसे किसी की गाने की आवाज आ रही हो, कमरे के दरवाजे भी अपने आप खुलने लगे।

5_5_2973299-m.jpg

दहशत में थे वरुण

एक इंटरव्यू के दौरान वरुण ने उस घटना का अनुभव खुद साझा किया था। उन्होंने अपने डर का खुलासा करते हुए बताया था कि, "मैंने सिर्फ महसूस किया था कि कोई गा रहा था, लेकिन यह सच था या मेरा भ्रम, मैं कुछ भी पक्का नहीं कह सकता, हालांकि, मैं उस समय बहुत डर गया था।"


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: