Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बच्चे हो जाने के बाद इस तरह बनाएं यौन संबंध

How To Have Sex After A Baby Birth. बच्चे हो जाने के बाद इस तरह बनाएं यौन संबंध

<-- ADVERTISEMENT -->




sex after kids

जब किसी व्यक्ति की शादी हो जाती है और शादी हो जाने के बाद बच्चे हो जाते हैं तो लोगों की जिंदगी बदल जाती है। बच्चे हो जाने के बाद परिवार के सिर्फ एक सदस्य पर ही फर्क नहीं पड़ता बल्कि दोनों पार्टनर्स पर पड़ता है। इसकी वजह यह भी होती है कि बच्चा हो जाने के बाद लोग ज्यादातर अपने बच्चों पर ही ध्यान देते हैं और सेक्स को ज्यादा तवज्जो नहीं दी जाती। खासकर महिलाओं में ज्यादा बदलाव देखा जाता है।

अगर आप किसी व्यक्ति से सवाल करेंगे कि आप बच्चा होने से पहले कितनी बार सेक्स किया करते थे और बच्चा होने के बाद कितनी बार सेक्स करते हैं? तो ज्यादातर लोग यही कहेंगे कि बच्चा हो जाने के बाद वह सेक्स कम किया करते हैं और इससे पहले वह सेक्स ज्यादा किया करते थे। यानी बच्चे के आ जाने से लोग सेक्स कम कर देते हैं, जिससे बहुत से लोग परेशान भी होने लगते हैं।
फिर भी, यदि आप किसी प्रतिष्ठित रिलेशनशिप थेरेपिस्ट, काउंसलर या कोच से पूछें, तो वे आपको बताएंगे कि यदि आप अपने रिश्ते को स्वस्थ और संपन्न रखना चाहते हैं, तो आपको सेक्स के लिए समय निकालना होगा। सेक्स को विलासिता के रूप में नहीं देखा जा सकता है। यह निश्चित रूप से एक आवश्यकता है। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि बच्चा हो जाने के बाद आपको किस तरह से यौन गतिविधि में शामिल होना चाहिए।

सेक्स की बात करें

अगर कोई बड़ी गलती है, तो वो ये है कि ज्यादातर माता पिता अपने बच्चों से कभी भी सेक्स के बारे में बात ही नहीं करते हैं। आज के समाज में बच्चों को भी सेक्स एजुकेशन देनी जरूरी है। खासकर माता पिता को तो इस बात पर जरूर ध्यान देना चाहिए। जब आपके बच्चे थोड़े बड़े हो जाते हैं तो आप उन्हें धीरे धीरे सेक्स एजुकेशन दे सकते हैं। जिससे वह बहुत कुछ जान सकें। इसका एक और फायदा यह भी है की इससे वह कभी गलत राह पर चलने की नहीं सोचेंगे। वास्तविकता यह है कि, सेक्स वह है जो आपके बेटे या बेटी को दुनिया में लाया। जब आप अपने बच्चों को सेक्स एजुकेशन देंगे तो वह चीज़ों को समझेंगे।

सेक्सी कोड वर्ड्स बनाएं

intimecy
अगर बच्चा छोटा है तो आप अपने पार्टनर से कोड वर्ड में बात कर सकते हैं। आप कुछ सेक्सी कोड वर्ड्स बना सकते हैं और उसमें आप बातचीत कर सकते हैं। आपको कब सेक्स करना है ये आप कोडवर्ड के रूप में बात कर के जान सकते हैं। यह एक तरह के फोरप्ले के रूप में भी काम करता है और इससे आप अपने पार्टनर को उत्तेजित भी कर सकते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने बच्चों को गंदी बातें सिखा रहे हैं बल्कि ये आपके लिए है। आपका कोड वर्ड के साथ आना जरूरी है ताकि बच्चों को पता चले बिना आप सेक्स पर चर्चा कर सकें। इस तरह की चीजें आपके और आपके साथी के लिए एक-दूसरे के साथ फ़्लर्ट करना आसान बना सकती हैं, इस बात की चिंता किए बिना कि आपके बच्चे इससे बिगड़ न जाएं।

एक सेक्स शेड्यूलिंग ऐप डाउनलोड करें

app
यदि आपके और आपके साथी के पास सेक्स करने के लिए समय निकालना एक बड़ी चुनौती है। तो आपको अब सेक्स शेड्यूल आप डाउनलोड कर लेना चाहिए। बच्चों के होने की वजह से आप समय नहीं निकाल पाते। लेकिन आप दोनों मिलकर ऐसा समय चुन सकते हैं जब आप दोनों सेक्स करेंगे। ऐसा कुछ जो आपको करने पर विचार करना चाहिए वह है सेक्स ट्रैकिंग ऐप डाउनलोड करना। यह सचमुच एक ऐसा ऐप है जो आपको यह ट्रैक रखने में मदद कर सकता है कि आपने कितनी बार सेक्स किया है। यह सेक्स को शेड्यूल करने में भी मदद कर सकता है। आपको इस तरह के ऐप आसानी से मिल जाएंगे। नहीं तो आप मिलकर एक दिन ऐसा तय कर सकते हैं जिस दिन आप दोनों सेक्स करेंगे।

अपने से बड़ी उम्र की महिला को सिड्यूस करने के तरीके

अपना बिस्तर दीवार से दूर रखें

sex bed
सेक्स करते हुए कई बार लोग उत्तेजना में ज्यादा आवाज करने लगते हैं। बच्चे हो जाने के बाद पार्टनर्स को यह डर रहता है कि कहीं उनके बच्चे ये आवाज न सुन लें। इसलिए आपको कुछ इंतजाम जरूर करने चाहिए। आपको अपना कमरा ध्वनिरोधक (साउंडप्रूफ) बनाना चाहिए। इसके लिए आपको ज्यादा खर्चा करने की जरूरत नहीं होगी। बस, आपको अपने कमरे की सतह पर एक मोटी कालीन, दरवाजों को सील करना और अपना बिस्तर दीवार से दूर लगाना है।

तब करें आप सेक्स

जब आपके बच्चे सो जाते हैं उस समय आप योन संबंध बना सकते हैं। अगर आपके बच्चे 5 साल से छोटे हैं तो आप उन्हें बच्चों के झूले में डालकर सुला सकते हैं। जब वह सो जाते हैं तो आप उस समय सेक्स का भरपूर आनंद ले सकते हैं। आपके पास कम से कम 30 मिनिट का समय तो होगा ही, जिसमें आप सेक्स का आनंद ले सकते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Rochak

Post A Comment:

0 comments: