Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक्ट्रेस मोनालिसा ने हरे रंग की साड़ी में शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




 
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया बहुत एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें उनके फैन्स बहुत पसंद करते हैं। मोनालिसा अक्सर किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।


 वह कभी अपने डांस तो कभी अपनी एक्टिंग के कारण फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। मोनालिसा ने अपनी मेहनत के बल पर अलग पहचान बनी ली है। फैंस उनके हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं। 


इस बार फिर मोनालिसा सुर्ख़ियों में हैं, उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो हरे रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं। अपने अकाउंट पर शेयर की गई कई तस्वीरों में वो काले रंग के बैकलेस ब्लाउज में दिखाई दे रही हैं।


लाइनिंग प्रिंट और चौड़े बॉर्डर वाली साड़ी पहनकर मोनालिसा कहर ढा रही हैं। इस साड़ी के साथ उन्होंने हरे रंग का नेकपिस, कमरबंद, हरी चूड़ियां और हरी बिंदी लगाकर अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाए। उन्हें पता है कि अपने फैन्स का दिल कैसे जितना हैं। वो अक्सर अपने ड्रेसिंग स्टाइल और अंदाज से अपने फैन्स को अपना दिवाना बना ही देती हैं।


बता दें कि इससे पहले मोनालिसा ने लाइट ब्लू डेनिम और हॉट पैंट् में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। मोनालिसा की ये तस्वीरें भी उनके फैन्स को काफी पसंद आयी हैं। अंतरा बिस्वास को उनके स्टेज नेम मोनालिसा के नाम से भी जाना जाता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: