Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऐसी बातें पूछने से घबरा जाती हैं लड़कियां, कभी का करें ट्राई


<-- ADVERTISEMENT -->





आजकल प्यार के बिना जीवन अधूरा है। मॉडर्न जमाने में लड़का-लड़की में दोस्ती होना आम बात है। अक्सर देखा जाता है कि लड़के लड़कियों से कुछ बातें पूछना तो चाहते हैं लेकिन पूछ नहीं पाते। सिर्फ लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी कई बातें पूछने से घबराती हैं। 

घबरा जाती हैं लड़कियां

# जब कपल्स डेट पर जाते हैं तो लड़की लड़के की तारीफ करती हैं ताकि वो भी उसे उसकी लुक के बारे में कुछ कहें। क्योंकि लड़कियां सीधे यह बात पूछने से कतराती हैं कि वह कैसी लग रही है।

# मेरी ड्रैस में से कुछ दिख तो नहीं रहा। यह बात अक्सर लड़कियों के दिमाग में आती हैं जब वह अपने फीमेल फ्रेड के साथ होती हैं लेकिन उनसे पूछ नहीं पाती है।

# सैक्स के बारे में बात करते अक्सर लड़कियां झिझकती हैं। लड़के अपने मन की बात बोल देते हैं लेकिन लड़कियां इस बारे में सीधा कुछ नहीं कहती है।

# कई लड़कियां मन ही मन किसी लड़के को प्यार करती हैं लेकिन उसे कहने से घबराती हैं। उन्हें डर होता है कि कहीं लड़का उसे मना न कर दें। ऐसे में वो चाहती हैं कि पहले लड़का ही प्यार का इजहार करें।

# अगर लड़के किसी लड़की को अपना दोस्त बनाना चाहते हैं तो वह आसानी से उन्हें कॉफी के लिए पूछ लेते है। वहीं लड़कियां इस बारे में पूछने के लिए शर्माती है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: