Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन 5 तरीकों से करनी चाहिए महिलाओं को से**क्स की शुरुआत

इन 5 तरीकों से करनी चाहिए महिलाओं को से**क्स की शुरुआत

<-- ADVERTISEMENT -->




इन 5 तरीकों से करनी चाहिए महिलाओं को सेक्स की शुरुआत
से**क्स के लिए पहला कदम उठाना बहुत से लोगों के लिए आसान काम नहीं होता है। हालांकि बहुत से लोग इस काम में बहुत माहिर होते हैं। उन्हें पता होता है कि सेक्स का पहला कदम कैसे उठाना है। अपने पार्टनर को सेक्स के लिए कैसे मानना है, ये कुछ लोगों के लिए आसान होता है। हालांकि सेक्स के लिए पहला कदम उठाना महिलाओं के लिए बहुत मुश्किल हो जाता है। उन्हें कई बातों का डर लगता है। हमारे समाज में बहुत से लोग ऐसे हैं जो इसे गलत मानते हैं। लेकिन वक्त के साथ साथ बहुत सी चीज बदल गई हैं। अब महिलाएं भी सेक्स की ओर पहला कदम बढ़ा रही हैं

सेक्स की ओर पहला कदम उठाने का रोमांच अविश्वसनीय रूप से तीव्र और मजेदार है। जब आप विपरीत व्यक्ति के इरादों और भावनाओं को नहीं समझते हैं तो सेक्स शुरू करना मुश्किल हो सकता है। लेकिन चिंता मत करो; महिलाएं अपने साथी के साथ सेक्स शुरू करने के इन रचनात्मक तरीकों को चुन सकती हैं।

अच्छे कपड़े पहनना

सबसे पहले पुरुषों का ध्यान महिलाओं के कपड़ों पर ही जाता है। इसलिए महिलाओं को कुछ ऐसे कपड़े पहनने चाहिए, जिससे उनका पार्टनर उन्हें देखते ही मदहोश हो जाए। अगर आपके पास थोड़े शॉर्ट ब्लैक कलर के कपड़े हैं, तो आपको उन्हें रात में पहनना चाहिए। रात में अपने साथी के घर आने से पहले आप ऐसे कपड़े पहनें। एक सेक्सी ड्रेस तुरंत आपके पार्टनर को मूड में ला सकती है। आप उसे यह भी बता सकते हैं कि आपने ये कपड़े केवल उसके लिए ही पहने हैं। महिलाओं का ऐसा करना सेक्स की ओर पहला कदम बढ़ाना ही कहलाता है। जिससे आपके पार्टनर आपको देखकर उत्तेजित हो जाता है।


अपने पार्टनर को संदेश भेजें

यदि आप अपने पार्टनर से चाहते हैं कि जब वह शाम को घर आए तो वह पूरी तरह गर्म हो और उत्तेजित हो, तो आप उन्हें कुछ टेक्स्ट मैसेज भेज सकते हैं। कुछ ऐसे मैसेज जिनसे आपका पार्टनर काफी उत्तेजित हो जाए। आप अपने पार्टनर को बता सकते हैं कि आप उसे आज रात कैसे चाहते हैं और वह आश्चर्यचकित होकर घर आएंगे। कुछ फ्लर्टी टेक्स्ट या यहां तक कि एक अर्ध-नग्न तस्वीर भी उसे वास्तव में काफी ज्यादा उत्तेजित कर सकती है।

फ़िल्म देखें


अपने पति को मूवी मैराथन नाइट के लिए तैयार करें। लेकिन केवल उन्हीं फिल्मों का चयन करें जिनमें कामुक और गर्म दृश्य हों, जो कि आपको और आपके पार्टनर को मूड में डाल सकें। फिल्में देखकर आपके साथी को यह बताने का एक उत्कृष्ट तरीका है कि आप आज रात कुछ बहुत ही रोमांचक करने के मूड़ में हैं।

पिछले अनुभवों को याद करें

आप अपनी यादों और यात्राओं को एक साथ याद करना शुरू कर सकते हैं, धीरे-धीरे बातचीत को उन हिस्सों में ला सकते हैं, जहां आप दोनों ने सबसे अच्छा सेक्स किया था। मौज-मस्ती की बात करें तो पिछले अनुभवों का हमेशा एक विशेष प्रभाव होता है और अगर आप
सेक्स की शुरुआत सूक्ष्मता से करने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह सबसे अच्छा तरीका है।

कोड वर्ड में करें बात

यदि आप मजेदार कोड-वर्ड्स के बारे में सोच रहे हैं, तो यह आपके साथी के साथ सेक्स शुरू करने का एक बहुत ही विचारोत्तेजक तरीका है। यदि आप उन लोगों में से हैं जो खुलकर बात नहीं कर सकते, तो यौन ज़रूरतों के लिए कोड वर्ड्स और सहज ज्ञान आपको और आपके साथी को बहुत उत्साहित कर सकते हैं। धीमी उत्तेजना और उत्सुकता आप दोनों को शब्दों से परे, उत्तेजक कर सकती है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Rochak

Post A Comment:

0 comments: