Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

घर के मुकाबले होटल में सेक्स करना क्यों है बेहतर?

Why hotel sex is much better than home sex? घर के मुकाबले होटल में सेक्स करना क्यों है बेहतर?

<-- ADVERTISEMENT -->




घर के मुकाबले होटल में सेक्स करना क्यों है बेहतर?

अपने घर के मुकाबले होटल में सेक्स करना लोगों के लिए ज्यादा फायदेमंद लगता है। ऐसा क्यों होता है कि लोग अपने घर के मुकाबले होटल में ज्यादा सेक्स करना बेहतर समझते हैं? बल्कि घर पर सब कुछ अपना होने के बाद भी लोग सेक्स का पूरा आनंद नहीं उठा पाते, जितना वह होटल में उठा पाते हैं। इसके पीछे का विज्ञान उतना काला और सफेद नहीं है जितना कुछ लोग सोच सकते हैं। एक होटल में चेक-इन करते समय लोग ज्यादा स्वतंत्र महसूस करते हैं। जो लोग घर में इतना ज्यादा स्वतंत्र महसूस नहीं करते हैं। एक यह भी कारण है कि लोग हनीमून मनाने भी बाहर जाते हैं। जिससे वह स्वतंत्र रह पाए और अच्छे से यौन संबंध बना पाएं। जहां उन्हें कोई भी परेशान करने वाला ना हो।

इसके अलावा, एक होटल के कमरे में रहने से आपके कम चिंतित होने की संभावना अधिक होती है। जो आपकी सेक्स ड्राइव को बेहतर बनाने में मदद करता है और आप ऐसी जगह पर हैं जहां हर चीज आपको साफ सुथरी मिलती है। आइए, जानते हैं कि होटल सेक्स ज्यादा बेहतर क्यों है?

डू नॉट डिस्टर्ब

दरवाजे पर 'परेशान न करें' का चिन्ह टांगने से लोग तुरंत यौन संबंध बनाने के बारे में सोचने लग जाते हैं। इससे उनकी सेक्स इच्छा काफी ज्यादा बढ़ जाती है। एक शोध के अनुसार पता चला है कि अपने घर के बजाय होटल के कमरे में सेक्स करने से हमारे शरीर में न्यूरोट्रांसमीटर डोपामाइन काफी ज्यादा बढ़ जाता है। जिससे हमारी सेक्स इच्छा बढ़ती है। यानी होटल में सेक्स करना काफी बेहतर हो जाता है।

सुहागरात को यादगार बनाने के लिए आजमाएं ये 5 टिप्स

बेहतर माहौल
sex hotel
कुछ होटल और होटल के कमरे आपके कदम रखते ही सेक्स को आकर्षित करते हैं। लकड़ी के पैनल वाली दीवारें, और आपके कमरे का मोटा भारी दरवाजा किसी भी मेहमान को उत्साहित करने के लिए पर्याप्त हैं। जब वे अपने कमरे में चलते हैं तो सबसे पहली चीज जो लोग देखते हैं, वह है बिस्तर, वे ऊंचाई को देखते हैं, जिस तरह से बिस्तर बनाया गया था, रोशनी व्यवस्था, और कुछ भी जो वे देख सकते हैं। कई होटल के कमरों में मिनीबार होता है। जहां आप अपने लिए और अपने पार्टनर के लिए एक अच्छा कॉकटेल बना सकते हैं ताकि आप दोनों को आराम करने और मूड में आने में मदद मिल सके। एक कॉल करने पर आपको शैंपेन और कई तरह की खाने की चीजें मिल जाती हैं। जो घर पर आपको खुद बनानी पड़ती हैं। इस तरह का माहौल काफी ज्यादा अच्छा हो जाता है जो हमें घर पर नहीं मिल पाता।

चेक आउट
hotel check out
एक भावुक सेक्स से भरी रात के बाद आप अपनी नींद से जागते हैं। अगली सबसे रोमांचक बात यह है कि आपको एक भी चीज़ साफ़ करने की ज़रूरत नहीं है। लोगों को राउंड 2 के लिए जाने के लिए केवल यही पर्याप्त है। आप अपना बिस्तर खुद साफ नहीं करते हैं। आप पर किसी भी तरह की जिम्मेदारी नहीं है। सब कुछ आपको रूम सर्विस में मिलेगा। जब हम घर में होते हैं तो रात को सेक्स करते हुए महिलाओं को ये चिंता होती है कि सुबह उठकर घर का सारा काम करना है। लेकिन जब हम होटल में होते हैं तो हमें इस बात की बिल्कुल भी चिंता नहीं होती है।

सेक्स के दौरान पुरुषों को क्यों पसंद आते हैं महिलाओं के स्तन?क्या आप जानते हैं Anal sex के इतने फायदे ? जानकार आप भी हो जाएंगे दंग

वेकेशन सेक्स
car sex
सप्ताहांत पर जोड़ों के लिए बच्चों से दूर रहना उन्हें सभी जिम्मेदारियों से पूरी तरह से मुक्त कर देता है, चाहे वह काम हो या बच्चों को स्कूल के लिए उठाना। छुट्टी के दिनों में घर से दूर जाना और अपने साथी के साथ पूरा समय बिताना किसी भी रिलेशनशिप के लिए अच्छा माना जाता है। इस दौरान लोग खुद को स्वतंत्र महसूस करते हैं। जो हमारी रोजमर्रा की चिंताएं होती हैं, वो वेकेशन सेक्स पर गायब हो जाती हैं। रिलेशनशिप थेरेपिस्ट विवाहित जोड़ों के लिए अपनी रोजमर्रा की परेशानियों और वातावरण को छोड़ने के लिए वेकेशन सेक्स को दृढ़ता से प्रोत्साहित करते हैं।





<-- ADVERTISEMENT -->

Rochak

Post A Comment:

0 comments: