सेक्स के दौरान पुरुष हमेशा आपके बारे में क्या नोटिस करते हैं? What do men always notice about you during sex? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सेक्स के दौरान पुरुष हमेशा आपके बारे में क्या नोटिस करते हैं? What do men always notice about you during sex?

सेक्स के दौरान पुरुष हमेशा आपके बारे में क्या नोटिस करते हैं? What do men always notice about you during sex?

<-- ADVERTISEMENT -->



intimate-lovers-making-love-bed


What do men always notice about you during sex? क्या आप जानती हैं कि यौन संबंध बनाते समय आपका पार्टनर आपके बारे में क्या नोटिस करता है? अगर हां, तो यह बहुत अच्छी बात है, लेकिन अगर आप नहीं जानती हैं तो अब आपको जानने की जरूरत है। आपको यह जानने की इसलिए जरूरत है जिससे आप उन चीजों पर ध्यान दें पाएं और उसे बेहतर कर पाएं। सेक्स करते हुए पुरुषों की कई तरह की इच्छाएं होती हैं, जो वह पूरी करना चाहते हैं। लेकिन जब पुरुष सेक्स कर रहे होते हैं तो वह अपनी पार्टनर के बारे में बहुत कुछ नोटिस कर लेते हैंसबसे पहले आपको बता दें कि पुरुष उन चीजों पर ध्यान नहीं देते हैं कि यदि आपके नाखून कटे हुए हैं या नहीं, आपकी कोहनी सूखी है या नहीं, या आपने ठीक से शेविंग की हैं या नहीं। ये ऐसे विवरण हैं जो आम तौर पर हमारे ठीक सामने आते हैं। सेक्स के दौरान पुरुष यह सब चीजें नोटिस नहीं करते हैं। सेक्स के दौरान पुरुष हमेशा ही यह नोटिस करना चाहते हैं कि क्या वह सेक्स अच्छा कर रहे हैं। वह आपके चेहरे को पढ़ते हैं और जानना चाहते हैं कि क्या आप सेक्स का आनंद ले रही हैं या नहीं। आइए, जानते हैं कि पुरुष सेक्स के दौरान महिलाओं के बारे में क्या नोटिस करते हैं?

आप किस चीज में ज्यादा दिलचस्पी ले रही हैं 

यौन संबंध बनाते हुए पुरुष हमेशा ही महिलाओं के बारे में यह नोटिस करते हैं कि वह किस चीज में ज्यादा दिलचस्पी ले रही हैं। कौन;सी पोजीशन महिलाओं को सबसे ज्यादा उत्तेजित महसूस कराती है। वह यौन संबंध बनाते हुए सब कुछ जानना चाहते हैं। पुरुषों को यह भी समझ आ जाता है कि आप सेक्स का आनंद कितना ले पा रही हैं। वह महिलाओं के चेहरे को देखकर सब कुछ जानना चाहते हैं। अगर आप सेक्स के समय दिलचस्पी नहीं दिखा रही हो तो ये भी पुरुष आपके बारे में जानना चाहते हैं।

आपकी बॉडी लैंग्वेज (Body Language)

सेक्स के दौरान पुरुष आपकी बॉडी लैंग्वेज को समझने की कोशिश करते हैं। वह आपकी बॉडी लैंग्वेज नोटिस कर के यह जानने की कोशिश करते हैं कि आप सेक्स का कितना आनंद ले पा रही है। आप कितनी ज्यादा उत्तेजित हो रही हैं यह भी आपकी बॉडी लैंग्वेज से पता चल जाता है। लेकिन अगर आप पूरी तरह उत्तेजित नहीं हो रही है तो यह भी आपकी बॉडी लैंग्वेज से पुरुषों को पता लग जाता है। इसलिए वह आपकी बॉडी लैंग्वेज को भी पूरी तरह से नोटिस करते हैं।

आपकी आंखें (Eyes)

क्या आप उन्हें गहराई से देख रही हैं? क्या आप उसके नग्न ‘kjhj की जांच कर रही हैं? दोनों विकल्प अच्छे हैं। यदि आप नीचे देख रहे हैं तो वह समझते हैं किआपको कोई संदेह हो रहा है, जब आप अपने स्वयं के शरीर की जांच कर रही होती हैं तो वह सोचते हैं कि आप स्व-सचेत महसूस कर रही हैं, या दीवार या छत की ओर देख रही हैं, तो वे समझते हैं कि आप बस ऊब गई हैं। इसलिए सुनिश्चित करें कि आपकी आंखें उसे कुछ नहीं बता रही हैं जो आप नहीं चाहते हैं। उसे बताएं कि आप सेक्स का आनंद अच्छे से ले पा रही हैं।

आपकी सांसों पर

नहीं, यहां हम यह नहीं कह रहे हैं कि वह ये जानना चाहते हैं कि आपने आज दांत साफ किए हैं या नहीं, या आपकी सांसों में महक है या नहीं, बल्कि हम आपको यह बताना चाहते हैं कि वह आपकी सांसों पर इसलिए ध्यान देते हैं क्योंकि इससे उन्हें पता चलता है कि आप कितनी ज्यादा उत्तेजित हो गई हैं। वह आपके सांस लेने के तरीके से समझ जाते हैं कि आप कितनी ज्यादा उत्तेजित हो चुकी है। इससे उन्हें यह भी पता चल जाता है कि आप कब पूरी तरह संतुष्ट होने वाली हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Rochak

Post A Comment:

0 comments: