Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए एक से ज्यादा बार कामोन्माद कैसे प्राप्त करें?

हालांकि कई बार ऑर्गेज्म या कामोन्माद (Multiple orgasm) की गारंटी देने का कोई सार्वभौमिक तरीका नहीं है, लेकिन विशेषज्ञों के पास ऐसा करने के लिए सुझाव ह

<-- ADVERTISEMENT -->




multiple orgasm

तो आप सीखना चाहते हैं कि एक से ज्यादा बार ऑर्गेज्म कैसे प्राप्त करें। एक के बाद एक संभोग का अनुभव करना पूरी तरह से सामान्य है। इसलिए यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो सोचते हैं कि आपको एक से ज्यादा बार ऑर्गेज्म प्राप्त हो तो आप इसमें कोई गलती नहीं कर रहे हैं। हालांकि कई ऑर्गेज्म की गारंटी देने का कोई सार्वभौमिक तरीका नहीं है, लेकिन विशेषज्ञों के पास ऐसा करने के लिए सुझाव हैं। आज हम आपको बताएंगे कि आपको एक से ज्यादा बार ऑर्गेज्म कैसे प्राप्त करना चाहिए।

    एक बार ऑर्गेज्म कैसे प्राप्त करें, पहले इसके बारे में सोचें
    orgasm
    वैसे अगर आप यह पढ़ रहे हैं तो हम अनुमान लगा सकते हैं कि आप एक बार तो आसानी से ऑर्गेज्म प्राप्त कर लेते हैं। लेकिन अगर आप पहली बार में भी सही से ऑर्गेज्म प्राप्त नहीं कर पाते, तो सबसे पहले आपको पहली बार में ही अच्छा ऑर्गेज्म प्राप्त करने के बारे में सोचना चाहिए। खासकर महिलाओं को ऑर्गेज्म प्राप्त करने में काफी परेशानी होती है। कई कारक आपकी संभोग करने की क्षमता को प्रभावित कर सकते हैं, जैसे कि मानसिक समस्याएं (जैसे तनाव या शरीर की खराब छवि), शारीरिक समस्याएं या रिश्ते के मुद्दे (जैसे कनेक्शन और संचार की कमी)। बता दें कि महिलाओं को ऑर्गेज्म प्राप्त करने के लिए कम से कम कुछ क्लिटोरल उत्तेजना की आवश्यकता होती है।

    नई पोजीशन में सेक्स करने की कोशिश करें
    new sex position

    • ऐसी कोई जादुई पोजीशन नहीं है जिसमें सेक्स करने से आपको कई ऑर्गेज्म प्राप्त हो जाएंगे। लेकिन विभिन्न पोजीशन को ट्राई करना एक ठोस तकनीक है। ऐसी पोजीशन जो भगशेफ तक आसान पहुंच प्रदान करती हैं या जो अप्रत्यक्ष क्लिटोरल उत्तेजना की ओर ले जाती हैं, ऐसी पोजीशन में आपको सेक्स कर के देखना चाहिए। अपने साथी की सवारी करने, अपने हाथों और घुटनों पर बैठने, या काउंटर पर बैठने के दौरान अपने पैरों को अपने साथी के चारों ओर लपेटने के बारे में सोचें।
    • अगर आपको लगता है कि जी-स्पॉट उत्तेजना वह जगह हो सकती है जहां से आप ऑर्गेज्म प्राप्त कर पाती हैं, तो ऐसी स्थिति का प्रयास करें जो गहरी पैठ की अनुमति दे। आपको एक ही पोजीशन में सेक्स नहीं करना चाहिए बल्कि कई बार ऑर्गेज्म प्राप्त करने के लिए आपको अलग-अलग पोजीशन का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए।
    अपनी श्वास पर ध्यान दें
    Sexual relation

    • पूरे अनुभव के दौरान, अच्छे से सांस लेना सुनिश्चित करें। कुछ लोग अनजाने में संभोग सुख के दौरान अपनी सांस रोककर रखते हैं, लेकिन इस पर ध्यान केंद्रित करने से मदद मिल सकती है। संभोग के दौरान आपको धीरे-धीरे और लंबी सांस लेनी चाहिए। अगर आप एक से ज्यादा बार ऑर्गेज्म प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको गहरी सांस लेनी चाहिए।
    • सामान्य तौर पर हमारा दिमाग किसी भी यौन जीवन का एक सहायक हिस्सा है, चाहे आप कई ओर्गास्म के लिए जा रहे हों या नहीं। याद रखें कि हमारा दिमाग और शरीर जुड़ा हुआ हैं, ऐसे में चिंता और तनाव की भावनाएं सामान्य रूप से संभोग करने की हमारी क्षमता के रास्ते में आ सकती हैं। सांस लेने की प्रक्रिया हमें सेक्स के दौरान बेहतर बने रहने में मदद कर सकती है।
    खुद पर ज्यादा दबाव न डालें
    satisfaction-sex

    • अगर आप एक से ज्यादा बार ऑर्गेज्म प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको सामान्य रहना बहुत जरूरी है। अगर आप इस बात पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं कि आपको एक से ज्यादा बार ऑर्गेज्म प्राप्त करना ही है, तो इसका मतलब है कि आप अपने ऊपर ज्यादा दबाव डाल रहे हैं। ऐसा करने पर आप एक से ज्यादा बार ऑर्गेज्म प्राप्त नहीं कर पाएंगे। आपको खुद पर ज्यादा दबाव डालने की कोई जरूरत नहीं है।
    • वैसे विशेषज्ञ अक्सर ऑर्गेज्म पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह देते हैं ताकि सामान्य रूप से कामोन्माद हो सके, इसलिए जहां एक से अधिक ओर्गास्म का संबंध है, अपने साथी के साथ एक सुखद सत्र करने का प्रयास करें जो सामान्य से अधिक लंबा हो। हो सकता है कि इसमें कई ऑर्गेज्म शामिल हों, शायद नहीं। लेकिन इसके लिए आपको एक बहुत कठिन प्रयास करने की जरूरत नहीं है। ऐसा कर के आप बस अपने ऊपर बहुत ज्यादा दबाव ही डाल रहे हैं।

    🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

    Download Movie





    <-- ADVERTISEMENT -->

    Offbeat

    Rochak

    Post A Comment:

    0 comments: