Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक ऐसी ब्रा जो खुल जाती है बिना हाथ लगाए ही, जाने क्या है वजह

A-bra-which-is-open-without-a-hand-is-what-reason. एक ऐसी ब्रा जो खुल जाती है बिना हाथ लगाए ही, जाने क्या है वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




Hot-Flash-Universe-Bra-Fitting_
हम सब का जीवन आधुनिकता में बीत रहा है ऐसे में जमाना टेक्नोलाॅजी का है आए दिन कुछ न कुछ नयी चीजों का अविष्कार होते ही रहता है। लेकिन इस बार तो हद ही हो गई एक ऐसी चीज का अविष्कार हुआ है जिसके बारे में शायद कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। जी हां इस बार एक ब्रा का अविष्कार किया गया है और यह ब्रा कोई आम ब्रा नहीं हैं बल्कि एक खास ब्रा है।

# इस खबर को सुनकर लडके लडकियां पता नहीं कैसे रियेक्ट करेगें ये तो हम भी नहीं बता सकते है। यह ब्रा सीरिया के हाई-टेक लाॅन्जरी में बनाई गई ये ब्रा में खासियत यह है कि यह ताली बजाते ही झट से खुल जाती है। ये सुन कर आपको यकीन तो हुआ नहीं होगा। लेकिन हम आपको बता दें की यह बात बिलकुल सच हैं। इस खास प्रकार की ब्रा मात्र आपके ताली बजाने से ही खुल जाती है।

# इस प्रकार की ब्रा में इलेक्ट्रोमैग्नेट लगे हैं, जो ताली बजाने पर ब्रा के हुक को झट से खोल देता है। दरअसल ताली बजते ही इलेकट्रोमैग्नेट अपना काम करना शुरू कर देता है। ये किसी स्विच की ही तरह काम करता है और ब्रा के हुक को खोल देता है। इसे बनाने वाले बताते हैं कि ये ऑर्थराइटिस के मरीजों के लिए काफी फायदेमंद साबित होगी। लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि इसे पहनने वालो को शर्मनाक भी होना पड सकता है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Rochak

Post A Comment:

0 comments: