Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आपके अंडरगारमेंट्स का कलर डालता है आपकी सेक्स लाइफ पर इफ़ेक्ट

color-of-your-underwear-will-now-deciding-to-your-sex-life.आपके अंडरगारमेंट्स का कलर डालता है आपकी सेक्स लाइफ पर इफ़ेक्ट

<-- ADVERTISEMENT -->




bra -size
हर कोई इंसान अपनी लाईफ में अपने पार्टनर के साथ हमेशा खुश रहना चाहता है। लेकिन इसके लिए अपने पार्टनर को टाईम देना बहुत जरुरी है। इसके साथ ही खुश रहने के लिए आपके अंडरगारमेंट्स का भी बहुत योगदान होता है। अगर आप रंग बिरंगे अंडरगारमेंट्स का इस्तेमाल करते हैं तो इससे आपकी लव लाईफ रंगीन हो जाएगी। यह बात एक शोध के अनुसार साबित हुई है जिससे पता चला है कि अंडरगारमेंट्स के रंग आपकी लाईफ को खुशनुमा बना सकते हैं।


# रंगो का असर एनर्जी लेवल को बढ़ाने में सहायक होता है। यानि आपकी फीमेल पार्टनर ने जो अंडरगारमेंट्स पहने हैं उसका रंग आपके एनर्जी लेवल को बढ़ाने में मदद करता है। अब इसमें लाल रंग आपके एनर्जी लेबल को बढ़ा देता है जबकि डल और पेस्‍टल कलर उसी स्‍तर को कम कर देते हैं।

# कुछ अंडरगारमेंट्स के ऐसे भी रंग हैं जो आपके मूड को आॅफ भी कर सकते हैं इतना ही नहीं आपकी लाईफ में दरार भी डाल सकते हैं। अगर आपकी लाईफ में कुछ अच्छा न हो तो आप लाल, ब्राइट ब्लू और ब्लैक कलर को पहन सकती हैं यह आपकी लाईफ को खुशियों से भर देगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Rochak

Post A Comment:

0 comments: