सास शर्मिला टैगोर से अकेले में मिलने से घबराती थीं सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सास शर्मिला टैगोर से अकेले में मिलने से घबराती थीं सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान ने पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी। अमृता सैफ से 13 साल बड़ी थीं। जबकि उस जमाने में सैफ 21 साल के थे। दोनों की शादी घरवालों की नाराजगी के बीच हुई थी। इसलिए सैफ की मां शर्मिला टैगोर बहू अमृता को पसंद नहीं करती थीं। इस बारे में एक इंटरव्यू में अमृता सिंह ने बताया था कि उनके संबंध सास से अच्छे नहीं थे।


'मैं बहुत जल्दी टेंशन में आ जाती थी’
अमृता सिंह ने सैफ अली खान से गुपचुप तरीके से साल 1991 में शादी की थी। तब अमृता के पास बहुत सारी फिल्में हुआ करती थीं। वह बिजी एक्ट्रेसेस में से एक थीं। चूंकि दोनों की शादी से घरवाले नाराज थे, इसलिए ससुराल पक्ष का रवैया अमृता के लिए पॉजिटिव नहीं था। एक इंटरव्यू में अमृता ने बताया था कि, ‘जब-जब मैं अपनी सास शर्मिला टैगोर से मिलने जाती थीं तो मैं सैफ को ये रिक्वेस्ट करती थी कि वो मेेरे साथ ही रहा करें। उनको अकेला न छोड़ें क्योंकि मैं बहुत जल्दी टेंशन में आ जाती थी।’ कहा जाता है कि दोनों की उम्र में बड़ा अंतर होने और शादी के बारे में किसी की रजामंदी नहीं लेने के चलते, शर्मिला हमेशा अमृता से नाराज रहीं। वे कभी उन्हें अपनी बहू के रूप में स्वीकार नहीं कर सकीं।

यह भी पढ़ें : जब सारा अली खान से पूछा, क्या करीना कपूर को छोटी मां कहकर बुलाती हैं? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

सैफ ने बताई तलाक की वजह
गौरतलब है कि सैफ और अमृता की शादी से दो बच्चे हैं। एक सारा अली खान जो आज सफल एक्ट्रेस हैं और एक बेटा इ्ब्राहिम खान। इब्राहिम भी जल्द ही फिल्मों में नजर आ सकते हैं। शादी के करीब 13 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि अमृता का व्यवहार उनके और उनके परिवार के प्रति बदल गया था। इसलिए तलाक का फैसला लेना पड़ा। बाद में सैफ और करीना एक-दूसरे के करीब आए और शादी कर ली। करीना से भी सैफ को दो बच्चे हैं।

यह भी पढ़ें : 21 साल में अपने बेटे जैसे नज़र आते थे एक्टर सैफ अली खान

इस शादी के बाद अमृता की बेटी सारा और बेटा इब्राहिम कई मौकों पर पटौदी फैमिली के साथ देखे गए हैं। हालांकि इन फंक्शनंस में अमृता कभी दिखाई नहीं दीं। कहा जाता है कि करीना कपूर आज तक अमृता सिंह से नहीं मिली हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: