Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ताउते तूफान के कारण रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के ड्रीम हाउस को पहुंचा नुकसान


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से भारत में ताउते तूफान अपना कहर बरपा रहा है। इसने कई राज्यों में भारी नुकसान किया है। सोशल मीडिया पर तूफान के द्वारा मचाई गई तबाही के कई वीडियोज़ सामने आए। इस तूफान ने मुंबई के भी कई इलाकों में तबाही मचाई। भारी बारिश और तेज हवाओं के साथ ये तूफान मुंबई की ओर बढ़ा था। इस तूफान की चपेट में कई घर आए। कई पेड़ जड़ उखड़ गए। आम से लेकर खास लोगों के घरों को भी नुकसान पहुंचा है। इस तूफान से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के भी ड्रीम हाउस को भी नुकसान हुआ है।

रणबीर और आलिया के घर को पहुंचा नुकसान
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी वक्त से अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों काफी वक्त एक साथ बिताते हैं। खबरें तो ये भी हैं कि जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं। खबरों के मुताबिक, दोनों अपना एक सपनों का घर तैयार करवा रहे हैं। इसका कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था। लेकिन सोमवार को आए ताउते तूफान ने उनके घर को काफी नुकसान पहुंचाया है।

photo_2021-05-20_14-28-52.jpg

तस्वीरें हुईं वायरल
रणबीर और आलिया का ये घर मुंबई के बांद्रा में बन रहा है। दोनों के घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें घर के पास तूफान से मची तबाही साफ देखी जा सकती है। दोनों के घर के बाहर पेड़ गिरे नजर आ रहे हैं।

बिग बी के ऑफिस पर भी पड़ा असर
बता दें कि सिर्फ रणबीर और आलिया के घर को नहीं बल्कि महानायक अमिताभ बच्चन के ऑफिस को भी ताउते ने नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने अपने ब्लॉग में इसकी जानकारी दी। अमिताभ बच्चन ने लिखा कि ऑफिस में पानी घुस गया है और स्टाफ के लिए बनाया गया शेल्टर तेज हवा में उड़ गया है। इस चक्रवात के बीच एक गहरा सन्नाटा है। पूरे दिन बारिश हुई, पेड़ गिरते रहे। हर जगह लीकेज, जनक ऑफिस में पानी भर गया, प्लास्टिक कवर शीट फट गई, स्टाफ के शेड्स और शेल्टर उड़ गए लेकिन इससे लड़ने का जज्बा अभी भी मौजूद है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: