बड़े पर्दे पर मेडिकल स्टोर पर कॉन्डोम बेचेंगी एक्ट्रेस नुसरत भरूचा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बड़े पर्दे पर मेडिकल स्टोर पर कॉन्डोम बेचेंगी एक्ट्रेस नुसरत भरूचा


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। 'प्यार का पंचनामा' फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी एक्टिंग और लीग से हटकर किरदार निभाने वालों में से एक हैं। फिल्म नुसरत अपनी अपकमिंग फिल्म 'जनहित में जारी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। जिसकी जल्द ही शूटिंग शूरू होगी। खबरों की मानें तो इस बार फिर नुसरत अलग अंदाज में दिखाई देंगी। खबरों की मानें तो बताया जा है कि फिल्म में नुसरत बबली गर्ल के रोल को प्ले करती हुईं दिखाई देंगी। जिसमें दर्शकों को नुसरत का बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा।

Janhit Mein Jaari

कॉन्डम सेल करेंगी नुसरत भरूचा

अपनी अपकमिंग फिल्म 'जनहित में जारी' को लेकर बात करते हुए एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने जानकारी दी कि यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। जिसमें वह कॉन्डम को बेचते हुए दिखाई देने वाली है। जी हां, इस फिल्म में नुसरत कॉन्डम सेल्स एग्जीक्यूटिव का रोल प्ले करेंगी। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी एक छोटे शहर की लड़की पर आधारित है।

यह भी पढ़ें- बोल्ड ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं नुसरत भरूचा, मधुरिमा तुली ने यूजर्स को दिया करारा जवाब

जो काफी पढ़ी-लिखी है और नौकरी की खोज में है। नौकरी ढूंढते हुए उसे कॉन्‍डम बनाने वाली कंपनी में 'सेल्स एंड प्रमोशन एग्जीक्यूटिव' की नौकरी ऑफर हो जाती है। फिल्म की कहानी बस यहीं शुरू हो जाती है। जिसमें दिखाया जाता है कि कैसे उनका इस जॉब के साथ स्ट्रगल शुरू हो जाता है।

 

यह भी पढ़ें- 'छोटे-छोटे पेग' गाने में Nushrat Bharucha की Bold Dress देख पापा ने पूछा था बोल्ड सवाल, एक्ट्रेस रह गई थी हैरान

 

शूटिंग दौरान बनाई थी फिल्म की कहानी

'जनहित में जारी' फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य हैं। साथ ही नुसरत संग उनकी यह दूसरी फिल्म ही। नुसरत को लेकर शांडिल्य ने ड्रीम गर्ल फिल्म बनाई थी। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर डायरेक्टर राज शांडिल्य ने बताया कि 'जिस वक्त वह ड्रीम गर्ल की शूटिंग मथुरा में कर रहे थे। उसी वक्त उनके दिमाग में इस फिल्म की कहानी आ गई थी और उन्होंने नुसरक को भी बता दी थी। जिसे सुनकर वह काफी उत्साहित हो गई थी। नुसरत ने ही राज शांडिल्य से इस रोल को करने की जिद्द की थी।'


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: