Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अमिताभ बच्चन की मदद से तैयार मुंबई के एक कोविड-19 केंद्र का संचालन शुरू


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। अभिनेता अमिताभ बच्चन की मदद से तैयार एक कोविड-19 देखभाल केंद्र ने मंगलवार से संचालन शुरू कर दिया। इस केंद्र में 25 बिस्तर हैं और यहां ऑक्सीजन की उपलब्धता भी है। फिल्मनिर्माता आनंद पंडित ने यह जानकारी दी। पंडित ने बताया कि बच्चन ने जुहू स्थित ऋतंभरा विश्व विद्यापीठ केंद्र को जरूरी उपकरण और इसे तैयार करने से संबंधित अन्य जरूरी चीजें मुहैया कराई है। ‘चेहरे’ फिल्म में बच्चन के साथ काम करने वाले पंडित ने एक बयान में कहा, ‘‘ इस केंद्र को चलाने के शुरुआती प्रयोग के बाद अब इस केंद्र ने 18 मई, मंगलवार सुबह 10 बजे से संचालन शुरू कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने कांग्रेस पर भारत को बदनाम करने का लगाया आरोप, कहा- गिद्धों की राजनीति हुई उजागर

बच्चन ने इस केंद्र को उपकरण और अन्य ढांचागत चीजें मुहैया कराई है। इस केंद्र को बीएमसी से जरूरी अनुमति मिल गई है।’’ बच्चन ने 16 मई को अपने ब्लॉग में बताया था कि 25 बिस्तरों वाला एक केंद्र मंगलवार से संचालन शुरू करेगा। बच्चन ने कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में देश को करीब 15 करोड़ रुपये की राशि दान में दी है, जिसमें दिल्ली में गुरुद्वारा रकाब गंज साहिब में श्री गुरु तेग बहादुर कोविड देखभाल केंद्र और बंगला साहिब गुरुद्वारा जाँच केंद्र को दिया गया दान शामिल है।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत कोरोना वायरस संक्रमण से हुईं मुक्त, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

इसी बीच बच्चन ने सोमवार रात एक ब्लॉग पोस्ट में बताया कि कल रात मुंबई में चक्रवात ताउते की वजह से आई बाढ़ के कारण उपनगरीय जुहू में स्थित उनके कार्यालय जनक में पानी भर गया। उन्होंने लिखा कि चक्रवात के बीच एक अजीब तरह की शांति है…जनक कार्यालय में पानी भर गया और मानसून की बारिश से जो बचने के लिए प्लास्टिक शीट की तैयार हो रहे थे, वह भी फट गए।



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: