Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Varun – Natasha Wedding: शादी का वेन्यू है इतना महंगा, एक दिन का किराया सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी मंगेतर नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी के फंक्शन्स शुरु हो चुके हैं। 24 जनवरी को दोनों विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। धवन और नताश का परिवार कल ही अलीबाग के द मेंशन हाउस पहुंच गए थे। करीबी रिश्तेदार और कुछ खास दोस्त भी अब धीरे-धीरे वेन्यू पर पहुंच रहे हैं। वरुण और नताशा की इस शादी (Varun Dhawan wedding) को एक प्राइवेट सेरेमनी रखा गया है। बॉलीवुड से कुछ खास दोस्त और करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे। वहीं वरुण की शादी का वेन्यू भी खूब सुर्खियां बंटोर रहा है।

varun_1.png

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी का वेन्यू अपने एक दिन के खर्चे को लेकर सुर्खियां बंटोर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो द मेंशन हाउस की एक दिन की फीस काफी ज्यादा है। आप भी सुनकर हैरत में पड़ जाएंगे कि धवन परिवार अपने गेस्ट पर कितना खर्च करने वाला है। द मेंशन हाउस का एक दिन का किराया 4-4.5 लाख रुपये बताया जा रहा है। शादी का फंक्शन पूरे तीन दिल चलेगा यानी की 12 लाख से ज्यादा का खर्चा धवन परिवार को हो सकता है। इसके अलावा खाना और रहना फ्री बताया जा रहा है या कह सकते हैं कि बाकी सब इस धनराशि में शामिल है।

Urvashi Rautela ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, पहनी 45 लाख की जूलरी.. वीडियो हुआ वायरल

vaun_2.png

द मेंशन हाउस में 25 के आसपास बड़े रूम बने हुए हैं। जिसमें 200 मेहमानों के ठहरनों की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा वेन्यू में स्विमिंग पूल और बड़ा गार्डन एरिया भी आपको देखने को मिलेगा। द मेंशन हाउस में ग्रीनरी बहुत ज्यादा फैली हुई है। खबर है कि वरुण की शादी में बॉलीवुड से सलमान खान, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, शाहरुख खान, कियारा आडवाणी, अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर जैसे सितारे शिरकत करेंगे।

varun_3.pngvarun_ki_shaadi.png

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: