Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Varun Dhawan Wedding: संगीत सेरेमनी में अर्जुन, जान्हवी समेत ये सेलेब्स देंगे डांस परफॉर्मेंस, चाचा अनिल ने शादी की तैयारियों को लेकर दी पूरी जानकारी


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी 24 जनवरी को अलीबाग में होने जा रही है। दोनों की शादी फंक्शन लगभग 5 दिन तक चलेंगे। वरुण धवन के चाचा अनिल धवन ने शादी की तैयारियों (Varun Dhawan wedding) को लेकर पूरी जानकारी दी है। उन्होंने एबीपी न्यूज से बातचीत में बताया कि 24 जनवरी को वरुण अपनी गर्लफ्रेंड नताशा से शादी करने जा रहे हैं जिसे लेकर वो बेहद खुश हैं। वो बहुत दिन से इस चीज का इंतजार कर रहे थे कि नताशा जल्द ही घर की बहू बनकर आए। वरुण धवन की संगीत सेरेमनी (Sangeet ceremony) 22 जनवरी को होगी जिसके लिए सेलेब्स ने परफॉर्मेंस देने के लिए तैयारी भी कर ली है।

कभी बी-ग्रेड फिल्मों में काम करती थीं संजय दत्त की पत्नी मान्यता, बनना चाहती थीं बड़ी हीरोइन.. जानिए कैसे हुई एक्टर से मुलाकात

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्ममेकर करण जौहर, अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर अपने डांस परफॉर्मेंस से धमाल मचाएंगे। इसके अलावा गेस्ट के रूप में सारा अली खान, मलाइका अरोड़ा, शशांक खेतान, खुशी कपूर, जैकी भगनानी, मनीष मल्होत्रा, नीतू कपूर, अनिल कपूर, रिया कपूर, हर्षवर्धन कपूर, कियारा आडवाणी और कटरीना कैफ जैसे सितारे भी इस सेरेमनी में शामिल होंगे। वरुण की संगीत सेरेमनी को करण जौहर ही कोरियोग्राफ करने वाले हैं।

Covid-19 Vaccination: देश में शुरू हुआ कोरोना का टीकाकरण, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने खुशी जताते हुए कही ये बात

गौरतलब हो कि करण जौहर ने सोनम कपूर की शादी में भी डांस परफॉर्मेंसेस कोरियोग्राफ किए थे। इस बार भी अपने सबसे चहेते स्टूडेंट के लिए करण कुछ नई थीम पर कदम थिरकाएंगे। इसके अलावा चुन्नी सेरेमनी भी होगी। जिसमें लड़की के घर लड़के वाले कुछ खास तोहफे लेकर जाते हैं। वरुण धवन की शादी कोरोनावायरस के चलते बड़ी ही सिंपल तरह से की जाएगी। फंक्शन में सिर्फ करीबी रिश्तेदारों और कुछ खास सेलेब्स को न्यौता दिया गया है। बता दें कि वरुण और नताशा स्कूल से अच्छे दोस्त हैं।

 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: