Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करीना कपूर खान का नया घर है बेहद आलीशान, दूसरे बच्चे के जन्म से पहले ऐसे सजाया है ड्रीम होम.. देखिए खूबसूरत तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) दूसरे बार मां बनने वाली हैं। इसी खुशी में करीना अपने परिवार के साथ नए घर में शिफ्ट (Kareena Kapoor New Home) हो गई हैं। करीना के नए घर को लेकर कई दिनों से खबरें आ रही थीं। अब करीना ने इसमें अपने कदम रख दिए हैं। दूसरे बच्चे के साथ नई शुरुआत करने के लिए करीना और सैफ ने इस तरह से खास बनाया है। करीना ने अपने नए घर की तस्वीर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है। वैसे करीना का पुराना घर भी किसी महल से कम नहीं था। पुराने घर में भी फर्नीचर से लेकर इंटीरियर बेहद कमाल था।

kareenahome2.png

करीना ने अपने नए घर को भी कुछ ऐसा ही लुक दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर घर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- नई शुरुआत का दरवाजा। करीना ने जो फोटो शेयर की है उसमें एक बेड, हार्डवुड फ्लोर, ग्लास डोर और टेरेस एरिया दिखाई दे रहा है। वहीं दीवार पर करीना ने कुछ पुराने यादें भी लगाई हैं। इन फोटोज में करीना, सैफ और लाडले तैमूर दिखाई दे रहे हैं।

kareenahome.png

करीना के अलावा उनकी बहन करिश्मा कपूर ने भी एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो बालकनी का एरिया नजर आ रहा है। इस जगह पर कुछ पौधे लगे हुए हैं। करीना और करिश्मा बड़े ही प्यार से एक दूसरे के साथ बैठे हैं।

kareena1home.png

करीना का नया घर पुराने घर से भी आलीशान नजर आ रहा है। फैंस करीना को उनके ड्रीम होम के लिए ढेरों बधाईयां दे रहे हैं। वहीं बाकी तस्वीरों के लिए भी इंतजार कर रहे हैं।

17_01_2021-fotojet_15_21280190.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: