Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दोस्तों संग ब्लू व्हेल पर बैठे नज़र आए Taimur Ali Khan, मॉम करीना ने शेयर की Photo


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) के नवाब तैमूर अली खान ( Taimur Ali Khan ) सबके चाहते हैं। फेमस स्टार किड की बात करें तो तैमूर सबसे पहले नंबर पर आते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज लोगों का दिल जीत लेती हैं। वहीं मॉम करीना भी सोशल मीडिया पर तैमूर की क्यूट तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती ही रहती हैं। हाल में करीना ने सोशल मीडिया पर तैमूर की एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह अपने दोस्त संग खेलते हुए दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें- Varun Dhawan और Natasa की मैरिज डेट आई सामने: रिपोर्ट

Taimur Ali Khan

करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Kareena Kapoor Khan Instagram ) पर तैमूर की एक तस्वीर स्टोरी पर शेयर की है। फोटो में तैमूर अपने दोस्त संग खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। वह ब्लू कलर की व्हेल पर बैठे हैं। जिसमें उनके पीछे उनके दो दोस्त बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। तीनों के ही चेहरों पर क्यूट सी स्माइल है। तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है कि- हैप्पी बर्थडे शिवान। तुम्हें बिग हग। करीना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही इसे काफी पसंद किया है।

यह भी पढ़ें- फोटोग्राफर्स पर फिर गुस्सा करती हुई नज़र आईं Jaya Bachchan, डांट पड़ने पर बोले Sorry

Taimur Ali Khan

आपको बता दें जल्द ही करीना कपूर खान दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। बेबो अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी इंजॉय कर रही हैं। यहीं नहीं बताया जा रहा है कि करीना के घर में नन्हें मेहमान के स्वागत की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। बीते दिनों एक तस्वीर सामने आई थी। जिसमें करीना आने वाले बेबी के लिए कमरा सजाती हुई दिखाई दीं थी। वहीं कुछ समय पहले करीना ने एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह इंताजर कर रही हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: