ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' पर विवाद कैसे शुरू हुआ? पढ़ें जारी पोस्टर की सच्चाई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' पर विवाद कैसे शुरू हुआ? पढ़ें जारी पोस्टर की सच्चाई


<-- ADVERTISEMENT -->



अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को अपनी आने वाली फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' का पहला लुक जारी किया है। फिल्म से आउट हुई 4 तस्वीरें में फिल्म से ऋचा चड्ढा की झलक देखी जा सकती है। सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा की ये तस्वीरे काफी वायरस हो रही हैं। फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' के लेकर पहले से ही विवाद हो रहा है। 
 
 
पोस्टर जारी होने के बाद विवाद को तूल मिल गया था। ऋचा पोस्टर में हाथ में झाड़ू लिए नजर आ रही थीं। वहीं उस पर अनटचेबल, अनस्टॉपेबल’ भी लिखा था। कई लोगों ने पोस्टर ‘अनटचेबल’ (अछूत) शब्द को लेकर भी आपत्ति जतायी थी। ऋचा मे पोस्टर जारी करने के बाद बचाव में एक बयान भी जारी किया है। जिसमें "अनजाने में हुई त्रुटि" के लिए माफी मांगी गई है। 
 

 
अदाकारा ने कहा कि फिल्म में काम करते समय उन्होंने काफी कुछ सीखा। ऋचा ने एक बयान में कहा, ‘‘ फिल्म के पहले पोस्टर की काफी आलोचना हुई, वह भी सही कारणों की वजह से... मेरे लिए वह केवल किरदार द्वारा इस्तेमाल किया गया, एक सामान था, जो कि कई लोगों को दलित समुदाय को लेकर बनी हुई रूढ़िवादी धारणा को प्रतिबिंबित करने वाला दिखा।’’
 
 
उन्होंने कहा कि तुरंत ही गलती का एहसास कर लिया गया और अगले दिन ही एक नया पोस्टर जारी किया गया। उन्होंने कहा, ‘‘यह खेदजनक और पूरी तरह से अनजाने में हुई एक चूक थी, किसी ने जानबूझकर ऐसा नहीं किया। हम माफी चाहते हैं।
 

"एक एक्ट्रेस के रूप में, मुझे पोस्टिंग के लिए संचार प्राप्त होता है जो कॉपी, हैंडल और हैशटैग के साथ पूरा होता है। कहने की जरूरत नहीं है कि प्रचार सामग्री के डिजाइन में मेरी कोई भूमिका नहीं है। यह कहकर, मैं निर्माताओं को बस के नीचे नहीं फेंक रही हूं। उन्होंने इस अनजाने त्रुटि का एहसास किया और इस आलोचना को अपनी प्रगति में ले लिया। उन्होंने तुरंत आपत्तिजनक पोस्टर को हटाकर और अगले दिन एक नया पोस्टर जारी करके जवाब दिया। यह एक अफसोसजनक और पूरी तरह से अनजाने में की गयी गलती है। हमें खेद है। उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे।
 
इस पोस्टर पर हुआ बवाल- 
 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: