सुशांत सिंह राजपूत को भूल कर Normal Life में लौटी रिया चक्रवर्ती, दोस्तों संग की पार्टी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत सिंह राजपूत को भूल कर Normal Life में लौटी रिया चक्रवर्ती, दोस्तों संग की पार्टी


<-- ADVERTISEMENT -->



साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को चौंका दिया था। सुशांत की मौत से काफी लोग हैरान थे। नेपोजिस्म का एंगल आने के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री रडार पर थी। सुशांत की मौत की मुख्य सस्पेक्ट उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती थी। सुशांत की मौत से कुछ दिनों पहले रिया चक्रवर्ती  सुशांत को घर पर अकेला छोड़ कर चली गयी थी। सुशांत के घर वालों ने रिया पर पैसों की धोखाधड़ी और सुशांत को ड्रग्स के रूप में जहर देने का आरोप लगाया था। सुशांत के केस में रिया से लगातार जांच एजेंसियों ने पूछताछ की। रिया को ड्रग्स की लेन-देन के आरोप में एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया था। अभी वह जमानत पर जेल से रिहा है। 
 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पहुंची बांद्रा पुलिस थाने, जानिए पूरा मामला

 
रिया चक्रवर्ती अब वापस अपनी नोर्मल लाइफ में लौटने की तैयारी कर चुकी है। हाल ही  में उन्हें अपने भाई शोविक के साथ घर की तलाश करते हुए देखा गया। ताजा अपडेट में रिया चक्रवर्ती  को अपने दोस्तों के साथ जश्न मनाते हुए भी देखा गया। रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में रोडीज फेम जोड़ी रघु राम और राजीव लक्ष्मण, अनुषा दांडेकर के साथ कुछ समय बिताया, जिन्होंने अपना जन्मदिन फरहान अख्तर, आशीष चौधरी और शिबानी मंडेकर के साथ मनाया।
 
 
ड्रग्स केस की आरोपी रिया चक्रवर्ती भी इस पार्टी में शामिल हुई। राजीव ने उनके साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं, उनकी पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरी लड़की।" रिया को पार्टी में गोल्डन कलर की मिनी ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है। तस्वीर में रिया और राजीव को साथ में गले लगते हुए भी देखा जा सकता है। फिलहाल ट्रोल होने के बाद राजीव ने तस्वीरों को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया। 

इसे भी पढ़ें: ब्रेन स्ट्रोक के शिकार हुए राहुल रॉय हुए ठीक, अस्पताल से मिली छुट्टी  

सितंबर 2020 में, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स जांच के सिलसिले में नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा रिया को गिरफ्तार किया गया था। सुशांत के पिता ने रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि रिया ने सुशांत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये निकाल लिए। इनमें से कोई भी आरोप अभी तक साबित नहीं हुआ है। 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: