Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शॉर्ट्स पहने सास Neetu Kapoor संग नज़र आईं Alia Bhatt, घर को देखने गई थीं साथ


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) से ज्यादा उनकी फैमिली संग समय बिताती हुईं नज़र आ रही है। हाल ही में आलिया नीतू कपूर और उनकी बहन रिद्धिमा कपूर ( Riddhima Kapoor ) संग न्यू ईयर मनाने के लिए रणथंभौर गई थीं। जहां से सास और होने वाली बहू की कई खूबसूरत तस्वीरें सामने आई थीं। खास बात यह है कि इस ट्रिप पर आलिया की मम्मी सोनी राजदान ( Soni Razdan ) और उनकी बहन शाहिन ( Shahin Bhatt ) भी गई थीं। वहीं अब आलिया की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें वह नीतू कपूर ( Neetu Kapoor ) संग नज़र आ रही हैं।

Alia Bhatt

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि नीतू कपूर आलिया संग अपने पुराने को घर देखने को गई थीं। दरअसल, उनके पुराने घर में रेनोवेशन का काम चल रहा है। एक्ट्रेस की लुक की बात करें तो अपनी सास संग ब्लू डेनिम शॉर्ट्स और वाइट कलर की टी-शर्ट और वाइट ही कलर का मास्क पहना हुआ था। साथ ही इस ड्रेस के साथ आलिया ने बन बनाया हुआ था और जूते पहने हुए थे। आलिया ने मिनिमल मेकअप से साथ अपना लुक पूरा किया। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। आपको बता दें आए दिन रणबीर और आलिया की शादी की खबरें सामने आती ही रहती हैं।

Neetu Kapoor

वहीं नीतू कपूर के लुक की बात करें तो वह प्रिटिंड ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में नज़र आ आईं। नीतू ने अपने बालों को खुला रखा था। साथ ही वह तस्वीरों में उनके साथ खड़े कुछ लोगों को घर के बारें में समझाती हुईं भी नज़र आ रही हैं। नीतू संग आलिया की यह तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया एक नहीं बल्कि तीन बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। जिसमें ब्राहस्त्र ( Brahmastra ), RRR और गंगूबाई कठियावाड़ी ( Gangubai Kathiawadi ) जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: