Makar Sankranti के बाद Varun Dhawan इसी महीने लेंगे सात फेरे, शादी की तारीख का क्या करेंगे ऐलान? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Makar Sankranti के बाद Varun Dhawan इसी महीने लेंगे सात फेरे, शादी की तारीख का क्या करेंगे ऐलान?


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की शादी की खबरें लंबे समय से चल रही हैं। वरुण की शादी उनकी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से साल 2020 में ही होनी थी लेकिन कोरोना के चलते इसे कैंसिल कर दिया गया। हाल ही में वरुण ने कहा था कि इस साल अगर सबकुछ ठीक रहा तो हम इसे प्लान कर सकते हैं। अब खबर आ रही है कि वरुण ने इस प्लानिंग को तेजी से बढ़ा दिया है। वो इसी महीने मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के बाद शादी करने जा रहे हैं। वरुण और नताशा की शादी (Varun Dhawan wedding) के लिए अलीबाग के एक पांच सितारा होटल को भी बुक कर लिया गया है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी के जन्म के बाद सामने आई तस्वीर

पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण और नताशा शादी के लिए बिल्कुल तैयार हैं। वरुण की शादी के लिए मेहमानों की लिस्ट भी तैयार की जा चुकी है। वरुण की शादी में 200 के करीब गेस्ट पहुंचेंगे। इसमें करीबी रिश्तेदार और कुछ खास मेहमान ही शामिल होंगे। हालांकि वरुण की शादी काफी ग्रैंड तरीके से ऑर्गेनाइज की जा रही है। वरुण अपनी शादी को लेकर ही अलीबाग के एक फाइव स्टार होटल पहुंचे थे। उनकी शादी पंजाबी रीति-रिवाज से की जाएगी। मकर संक्रांति का त्यौहार खत्म होने के बाद शादी की तैयारियां भी शुरू हो जाएंगी। ऐसा बताया जा रहा है कि होटल बुकिंग की एडवांस पेमेंट भी कर दी गई है।

हालांकि फैंस अभी वरुण धवन के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि वरुण स्कूल के दिनों से नताशा के अच्छे दोस्त रहे हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। करीना कपूर खान के टॉक शो में उन्होंने नताशा का वरुण की मंगेतर के रूप में नाम लिया था। कोरोना के बाद कई स्टार्स ने इसी तरह चट मंगनी पट ब्याह किया है। नेहा कक्कड़ ने अचानक से सोशल मीडिया पर अपनी शादी की रस्मों की कुछ तस्वीरें डालनी शुरू कर दी थी। हो सकता है कि वरुण भी कुछ ऐसा ही सोच रहे हो।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: