विराट-अनुष्का ने नोट लिखकर पपराज़ी से तस्वीरें न क्लिक करने का किया अनुरोध - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

विराट-अनुष्का ने नोट लिखकर पपराज़ी से तस्वीरें न क्लिक करने का किया अनुरोध


<-- ADVERTISEMENT -->



 बॉलीवुड के वेस्ट कपल में शुमार अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर हाल ही में नन्हा मेहमान आया। परिवार ने भगवान के आशर्वाद के रुप में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। साल 2020 में विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरे साझा की थी। एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शर्मा ने कहा था कि वह अपने बच्चे को सोशल मीडिया की सेंसेशन नहीं बनाना चाहती है। उनका बचपन मीडिया की सुर्खियां नहीं बनना चाहिए। वह अपने बच्चे के बचपन को मीडिया से दूर रखना चाहती है। 

इसे भी पढ़ें: बहन ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत नोट, अपने हाथों से लिखा जीवन का असल खेल  

11 जनवरी को अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने मुंबई में पपराज़ी बिरादरी को एक नोट भेजा, ताकि उनकी बच्ची की तस्वीरें क्लिक न की जा सकें। अनुष्का और विराट ने फोटोग्राफरों से अनुरोध किया है कि वे अपनी बेटी से संबंधित कोई भी सामग्री न लें या न रखें।

इसे भी पढ़ें: फैमिली मैन सीजन 2 का टीज़र रिलीज! गुम हुए श्रीकांत, परिवार दोस्त तलाश में जुटे 

अनुष्का और विराट ने पपराज़ी बिरादरी को एक नोट भेजा, जिसमें लिखा था, “हाय, इन सभी सालों में आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए धन्यवाद। हम आपके साथ इस महत्वपूर्ण अवसर को मनाकर खुश हैं। माता-पिता के रूप में, हमारा आपसे एक सरल अनुरोध है। हम अपने बच्चे की निजता की रक्षा करना चाहते हैं और हमें आपकी मदद और समर्थन की जरूरत है।”

दंपति ने यह भी उल्लेख किया कि वे यह सुनिश्चित करेंगे कि पापराज़ी को उनकी विशेषता वाली सारी सामग्री मिल जाए, लेकिन उनसे अनुरोध किया कि वे उनकी बच्ची से जुड़ी कोई भी चीज़ न ले जाएँ। हम हमेशा यह सुनिश्चित करेंगे कि आपको वह सारी सामग्री मिल जाए, जिसकी आपको ज़रूरत होती है, हम आपसे निवेदन करेंगे कि कृपया हमारे बच्चे की कोई भी सामग्री न लें या न ले जाएँ। हम जानते हैं कि आप समझ पाएंगे कि हम कहाँ से आ रहे हैं और हम आपको इसके लिए धन्यवाद देते हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: