पति सैफ अली खान के साथ झगड़ों पर बोलीं Kareena Kapoor Khan, माफी मांगने को लेकर कही ये बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पति सैफ अली खान के साथ झगड़ों पर बोलीं Kareena Kapoor Khan, माफी मांगने को लेकर कही ये बात


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | बॉलीवुड सेलेब्स जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं उतना ही लाइमलाइट में उनकी पर्सनल लाइफ भी रहती है। फैंस भी अपनी आइडियल जोड़ियों पर खूब प्यार लुटाते हैं। इन्ही में से एक करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी भी मानी जाती है। करीना जल्द ही दूसरे बार मां बनने वाली हैं लेकिन उन्होंने इसका असर अपने काम पर बिल्कुल नहीं पड़ने दिया है। हाल ही में करीना ने अपने ही शो पर सैफ अली खान के साथ झगड़ों को लेकर एक खुलासा किया। करीना ने बताया जब उनका और सैफ का झगड़ा हो जाता है तो पहले कौन माफी मांगता है।

Varun-Natasha Wedding: शादी में शामिल होंगे बॉलीवुड के ये खास मेहमान, शाहरुख से लेकर अमिताभ का नाम की है चर्चा

करीना के शो में पहुंचे कुणाल खेमू

करीना कपूर के टॉक व्हाट वुमेन वॉन्ट में हर बार कोई सेलिब्रिटी गेस्ट बनकर पहुंचता है। करीना उनसे ढेर सारी बातें करती हैं और कुछ राज से पर्दा भी उठाती हैं। इस बार करीना के शो में कुणाल खेमू (Kunal Khemmu) पहुंचे थे जिनसे उन्होंने कई दिलचस्प बातें की। इस दौरान कुणाल ने करीना को बताया कि जब उनका पत्नी सोहा से झगड़ा हो जाता है तो कौन सॉरी पहले बोलता है। उन्होंने कहा कि सोहा की डिक्शनरी में सॉरी शब्द तो है लेकिन वो पन्ना मानों फटकर किसी गलत लग गया हो। वैसे तो कभी मिलता ही नहीं है कभी गलती से मिल जाता है तो लगता है कि बहुत बढ़िया हो गया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: करोड़ो के मालिक हैं पोपटलाल, एक एपिसोड की लेते हैं मोटी फीस

सैफ के साथ झगड़ों को लेकर बोली करीना कपूर

कुणाल के इस जवाब को सुनकर करीना भी अपनी जिंदगी का राज खोल बैठती हैं। वो बताती हैं कि उनके मामले में भी सैफ ही हैं जो पहले सॉरी बोलते हैं। करीना कहती हैं कि मुझे लगता है कि सैफ ही हमेशा सॉरी बोलते हैं। ज्यादातर मर्द ही ऐसा करते हैं क्योंकि शायद वो ही ज्यादा गलतियां करते हैं। इसलिए सोचते होंगे कि बेहतर है पहले सॉरी बोल दें वरना सो नहीं पाएंगे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: