Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

HUBBY के होठों को लॉक करके सोनम कपूर ने किया NEW YEAR विश, देखें LIPLOCK की क्यूट तस्वीर


<-- ADVERTISEMENT -->




साल 2020  जिस तरह से बीता है ऐसे में हर किसी को 2021 के आने का बेसब्री से इंजतार था। लोगों को उम्मीदें है कि नया साल परेशानियों को कम करेगा। हर साल की तरह इस बार 2020 को 31 दिसंबर को फेयरवेल नहीं दी क्योंकि कई राज्यों में सुरक्षा को ध्यान ने रखते हुए नाइट कर्फ्यू लगाया गया था। कुछ लोग नये साल का जश्न मनाने के लिए वेकेशन पर गये तो किसी ने नये साल का स्वागत घर पर ही किया।

इसे भी पढ़ें: रणबीर कपूर की नयी फिल्म 'एनिमल' की घोषणा, दो साल से किसी फिल्म का नहीं थे हिस्सा 

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने पति आनंद आहूजा के साथ लिप-लॉक करके 2021 का स्वागत किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर नये साल पर पति आनंद के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें आप उन्हें आनंद को किस करते हुए देख सकते हैं। दोनों ने लंदन में अपने नॉटिंग हिल वाले घर में नए साल का स्वागत किया। इसके साथ ही उन्होंने अपने पति आनंद को लेकर एक पोस्ट भी साझा की।

इसे भी पढ़ें: 2021 में मनोरंजन का फुलडोज लेकर आ गया हिंदी सिनेमा , ये 10 फिल्में होंगी रिलीज  

सोनम कपूर ने साझा किया कि वह आनंद आहूजा के साथ कोरोनोवायरस महामारी के दौरान भी जीवन को पूरी तरह से जीने से नहीं चूकेगी। प्यार करने वाली तस्वीर को साझा करते हुए उसने लिखा, “2021 मैं तुम्हें अपने जीवन के प्यार के साथ लेने के लिए तैयार हूं। यह साल प्यार, परिवार, दोस्तों, काम, यात्रा, आध्यात्मिक विकास और बहुत कुछ से भरा होने वाला है। मैं केवल अपने जीवन में  सब कुछ अच्छा होने का इंतजार कर रही हूं। हम कड़ी मेहनत करेंगे और जीवन को पूरी तरह से जीएंगे और हम बिलकुल भी पीछे नहीं हटेंगे।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: