Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिना अंगूठी के गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा को प्रपोज करने पहुंच गए थे अली फजल, इस साल घर में बज सकती है शहनाइयां


<-- ADVERTISEMENT -->




मिर्जापुर के गुड्डू पंडित उर्फ अली फजल साल 2020 में मिर्जापुर सीजन 2 के साथ अपनी शादी की खबरों से भी काफी सुर्खियों में थे। अली और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अप्रैल 2020 में रजिस्टर मैरिज करने वाले थे जिसकी सभी तैयारियां भी पूरी हो चुकी थीं हालांकि अचानक लॉकडाउन हो जाने से दोनों ने शादी पोस्टपोन कर दी है। कपल का कहना है कि जब तक वैक्सीन नहीं आ जाती तब तक वो शादी नहीं करेंगे। शादी की ही तरह अली ने ऋचा को प्रपोज भी अचानक ही किया था। आइए देखते हैं कैसी है दोनों की खूबसूरत लवस्टोरी-

फुकरे के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात

अली फजल और ऋचा चड्ढा की पहली मुलाकात साल 2012 की फिल्म फुकरे के दौरान हुई थी। दोनों ही कलाकार इस फिल्म में अहम किरदार निभा रहे थे। कहा जाता है कि फिल्म के बाद ही दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं हालांकि दोनों की सेलेब्स ने इसपर चुप्पी साधी थी। इसके 5 साल बाद दोनों ने विक्टोरिया और अब्दुल के वर्ल्ड प्रीमियर के दौरान साल 2017 में वेनिस में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।

ऋचा के प्रपोजल का अली ने नहीं दिया था कोई जवाब

साल 2017 में अपने रिलेशन को ऑफिशियल करने के बाद से अली- ऋचा सोशल मीडिया पर लगातार एक दूसरे के लिए रोमांटिक पोस्ट शेयर करते रहते हैं। साल 2020 की ब्राइड्स टुडे मैग्जीन में ऋचा ने अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की थी। ऋचा ने बताया, हम दोनों मेरे घर में चैपलिन फिल्म देख रहे थे। ये एक अमेरिकन कॉमेडी ड्रामा है जिसमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर थे। हम दोनों फिल्म एंजॉय कर रहे थे और मैं अली को देखकर खुश हो रही थी। मुझे ये सोचकर बहुत खुशी हुई कि उनकी भी पसंद मेरी पसंद से मिलती है। इसपर मैंने उससे कहा, तुम वाकई बहुत प्यार हो, आई लव यू। ऋचा की ये बात सुनकर अली ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया और ना ही बदले में आई लव यू टू कहा था।

तीन महीने बाद अचानक ही कर दिया प्रपोज

ऋचा के प्रपोजल के तीन महीने बाद दोनों एक्ट्रेस का जन्मदिन मनाने मालद्वीप के एक शांत टापू पर गए थे। ऋचा को लगा कि ये सारी तैयारियां उनके बर्थडे के लिए है इसलिए वो समझ ही नहीं पाईं कि अली उन्हें शादी का प्रस्ताव देने वाले हैं। दोनों ने अपना डिनर खत्म किया और शैम्पेन पीने लगे। इसी दौरान अली ने अचानक ही ऋचा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। अली के पास उस समय ना ही कोई महंगी, कीमती अंगूठी थी और ना ही वो रोमांटिक हीरो की तरह घुटनों पर बैठे थे। प्रपोज करने के बाद अली वहीं रेत पर 10 मिनट के लिए सो गए थे शायद उन्हें काफी स्ट्रेस था। लेकिन जब ऋचा ने शादी के लिए झट से हां कह दिया तो वो सुकून में सो गए।

स्थिति सामान्य होने के बाद करेंगे शादी

दोनों ने अप्रैल 2020 में शादी करने ने लिए रजिस्ट्रेशन करवा लिया था लेकिन कोरोना महामारी के चलते ऐसा संभव नहीं हो सका। दोनों अब अपनी शादी के लिए वैक्सीन आने और स्थिति सामान्य होने के इंतजार में हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ali- richa love story: Ali Fazal went to propose girlfriend Richa Chadha without ring, this year couple can get marry

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: