क्या फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के कारण खराब हुआ करण जौहर और रणबीर कपूर का रिश्ता, जानें पूरा सच - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

क्या फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के कारण खराब हुआ करण जौहर और रणबीर कपूर का रिश्ता, जानें पूरा सच


<-- ADVERTISEMENT -->



 2018 में  फिल्म संजू की रिलीज के बाद से बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हुई है। यहां तक की रणबीर कपूर ने कोई फिल्म करने का भी ऐलान नहीं किया था। ऐसे में यह भी अफवाह थी कि रणबीर कपूर अपनी निजी लाइफ में इतना व्यस्त है कि वह फिल्में नहीं कर रहे हैं। आर्यन मुखर्जी की फिल्म बिग बजट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को संजू से पहले साइन किया गया था, जो अभी तक रिलीज नहीं हुई है। फिल्म की शूटिंग लगातार कुछ न कुछ कारण टलती रही और फिल्म का बजट बढ़ता रहा। फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: 'मेरे हंसने तक के लिए भी मुझ पर केस हुआ', वीडियो में देखें क्या बोलीं कंगना रनौत  

ताजा खबरों की मानें तो एक वेब साइट ने अपनी खबर में ये दावा किया है कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के पैचवर्क के लिए रणबीर कपूर ने करण जौहर से एक्स्ट्रा फीस की मांग की है। अब ये खबरें कितनी सही है इसके बारे में बताते हैं। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन लगवाने वालीं पहली एक्ट्रेस बनीं शिल्पा शिरोडकर, शेयर किया एक्सपीरियंस  

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की साथ में पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 2019 में रिलीज होने वाली थी लेकिन शूटिंग पूरी नहीं हुई। फिर फिल्म को 2020 में रिलीज करने की योजना बनाई गयी लेकिन लॉकडाउन के कारण फिर फिल्म का काम रुक गया। फिल्म  'ब्रह्मास्त्र'  अब 2021 में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन अभी भी कुछ पैचवर्क बाकी है। इस पैचवर्क के लिए माना जा रहा है कि रणबीर और पैसे मांग रहे हैं, इस दावे का खंडन करते हुए एक बॉलीवुड वेबसाइट ने लिखा है कि पैचवर्क के लिए रणबीर कपूर ने किसी तरह की अलग से कोई फीस नहीं मांगी है। रणबीर कपूर एक हाई पैड एक्टर हैं उसपर अलग से फीस का कोई मुद्दा ही नहीं हैं।
 
सूत्रों ने बताया की करण जौहर और रणबीर कपूर के परिवार के रिश्ते परिवार की तरह हैं। ऐसे में अलग के पैचवर्क जैसी फीस लेने का कोई सवाल ही नहीं उठता।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: