प्रेग्नेंसी में एक्ट्रेस Anushka Sharma ले रही हैं पानीपूरी का स्वाद, फोटो देख फैंस के मुंह में भी आया पानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रेग्नेंसी में एक्ट्रेस Anushka Sharma ले रही हैं पानीपूरी का स्वाद, फोटो देख फैंस के मुंह में भी आया पानी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान कई अभिनेत्रियों ने अपने फैंस को गुड न्यूज दी है। जिसमें से एक हैं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma )। इन दिनों अनुष्का शर्मा अपने प्रेग्नेंसी को काफी इंजॉय कर रही हैं। आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती ही रहती हैं। कुछ समय पहले वह पति विराट कोहली ( Virat Kholi ) संग क्लीनिक जाते हुए स्पॉट हुई थीं। वहीं अब अनुष्का को 'पानीपूरी' का स्वाद लेते हुए देखा गया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया एक तस्वीर पोस्ट की है। जो जमकर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें- बदायूं केस: अमिताभ बच्चन की नातिन Navya का फूटा महिला आयोग पर गुस्सा, दुष्कर्म मामले में की आलोचना

 

Anushka Sharma

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी ( Anuskha Sharma Instagram ) पर पानीपूरी की एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वह इन दिनों घर पर बैठकर पानीपूरी का लुफ्त उठा रही हैं। अनुष्का ने जो तस्वीर पोस्ट की है। उसमें बड़े-बड़े गोलगप्पे, गोलगप्पे का पानी, चना और चटनी दिखाई दे रही है। जिसे देख उनके फैंस में भी मुंह में पानी आता हुआ दिखाई दे रहा है। बता दें कुछ समय पहले ही विराट और अनुष्का ( Anushka Virat Back To Mumbai ) मुंबई लौटे हैं। कुछ समय पहेल दोनों को बालकनी में ब्रेकफास्ट करते देखा गया था।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut के खिलाफ पंजाब में दर्ज हुआ मानहानि का केस, 87 वर्षीय महिंदर कौर का किया था अपमान

Anushka Sharma

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म जीरो में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) और कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) भी नज़र आए थे। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी डिलीवरी के बाद से जल्द काम पर लौटने की कोशिश करेंगी। वैसे अभी तक अनुष्का ने अपनी अपकमिंग फिल्म की कोई घोषणा नहीं की है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: