सुशांत तुमको न भूल पाएंगे... अंकिता लोखंडे ने शेयर किया इमोशनल वीडियो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत तुमको न भूल पाएंगे... अंकिता लोखंडे ने शेयर किया इमोशनल वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड कि दुनिया का एक चमकता सितारा सुशांत सिंह राजपूत, अचानक ही इस दुनिया को 34 साल की उम्र में ही अलविदा कह गया। सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून 2020 को उनके बांद्रा वाले घर पर फांसी के फंदे से लटका पाया गया। शुरूआती जांच में पुलिस ने सुशांत की मौत को सुसाइड कहा और सुसाइड के कारणों की 45 दिन तक तलाश करती रही। कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण बॉलीवुड में फैले नेपोटिस्म को ठहराया था। बाद में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवायी और आरोप लगाया कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को जहर दिया है और उनके 15 करोड़ रुपेये भी हड़पे है। प्राथमिकी के बाद बिहार पुलिस ने पड़ताड़ शुरू की और ये केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया। उनकी मौत की (सीबीआई) द्वारा की जा रही है। (NCB) और (ED) मामले में क्रमशः ड्रग्स और वित्तीय कोणों की जांच कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: 'तांडव' की कहानी शानदार, जबरदस्त ट्विस्ट और परफॉरमेंस फिर भी स्लो है सैफ की सीरीज 

(21 जनवरी) को सुशांत सिंह राजपूत का जयंती है। उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवंगत अभिनेता की पुरानी तस्वीरों को उनके इस खास दिन पर एक याद के तौर पर सोशल मीडिया पर साझा किया है। श्वेता सिंह राजपूत ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी तस्वीरों का एक कोलाज बना कर साझा किया। तस्वीरों में से एक उनके बचपन की है जिसमें छोटे सुशांत एक कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई देते हैं जबकि उनकी एक बहन उन्हें मिठाई खिलाती है। अन्य तस्वीरों में दिवंगत अभिनेता अपनी भतीजी और बहनों के साथ नजर आ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत का सपना था कि जो छात्र एस्ट्रो-फिजिक्स का अध्ययन करना चाहते हैं, उनके लिए एक कोष स्थापित किया जाए। उनके सपनों को पूरा करते हुए, उनके परिवार ने कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय, बर्कले में 35,000 डॉलर का सुशांत सिंह राजपूत स्मारक कोष स्थापित किया है। इस खबर की घोषणा करते हुए, श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, "मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35 वें जन्मदिन पर, उनके सपनों को पूरा करने की दिशा में एक कदम उठाया गया है। 35,000 डॉलर का सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड स्थापित किया गया है। कोई भी व्यक्ति जो यूसी बर्कले में एस्ट्रो-फिजिक्स की पढ़ाई करने में रुचि रखता है, इस फंड के लिए आवेदन कर सकता है। हम उन लोगों के आभारी जिन्होंने इसे संभव बनाने में मदद की। जन्मदिन मुबारक हो मेरे छोटे भाई, मैं आशा करती हूं कि आप हमेशा खुश रहें।

इसे भी पढ़ें: ‘तांडव’ के खिलाफ शिकायत पर कानून के अनुसार कार्रवाई की जायेगी: देशमुख 

इसके अलावा श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को याद करते हुए उनकी बचपन की एक तस्वीर साझा की जिसमें वह अपनी मां की कोद में खेलते नजर आये। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, "यह मुस्कान हर दिल को पिघला सकती है।

सुशांत सिंह राजपूत की जयंती पर उनके प्रशंसकों के साथ-साथ उनके साथी भी सोशल मीडिया पर उदासीन हो रहे हैं। अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर अभिनेता का एक पुराना वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने पालतू कुत्ते के साथ खेलते हुई देखाई दे रहे हैं। वीडियो को अंकिता द्वारा बनाया जा रहा है। 

इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की एक वीडियो और शेयर की है जिसमें वह अंकिता के साथ शाहरुख खान के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत को शाहरुख खान काफी पसंद थे। वह चाहते थे कि लोग उनको भी srk की तरह ssr कहकर पुकारें। सुशांत की वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा की सुशांत हैप्पी बर्थडे, तुम शाहरुख खान के सच्चे फैन थे।

सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकाल अंकिता लोखंडे से पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी। अंकिता लोखंडे और सुशांत 7 साल तक एक रिश्ते में थे। इस दौरान सुशांत ने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह लगातार आगे बढ़ते जा रहे थे। अंकिता ने भी एक अच्छे साथी की तरह सुशांत का हमेशा साथ दिया। स्टारडम के साथ-साथ सुशांत का नाम कई और एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाने लगा जिसके कारण धीरे-धीरे सुशांत और अंकिता का रिश्ता टूट गया।  

अपने करियर की ऊंचाईयों पर पहुंचने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन की खबरें आयी। इस खबरे से हर कोई चौंक गया। किसी को यकीन ही नहीं हुआ कि सुशांत को अचानक ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने सुसाईड कर ली। सुशांत की मौत को लेकर कई तरह की बातें सामने आयी है। परिवार की मांग के बाद सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच सीबीआई कर रही हैं। सुशांत की मौत की जांच हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से की जा रही हैं। 

सुशांत सिंह रातपूत की मौत के बाद ड्रग्स एंगल भी उनकी मौत से जुड़ गया क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स की खरीद और उसके इस्तेमाल के लिए गिरफ्तार किया। कई ऐसे वीडियो सामने आये जिसमें रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स लेते हुए देखा गया। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: