मिर्जापुर की 'बीना भाभी' का नये साल पर बोल्ड संदेश, जबरदस्ती में मजा नहीं है! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मिर्जापुर की 'बीना भाभी' का नये साल पर बोल्ड संदेश, जबरदस्ती में मजा नहीं है!


<-- ADVERTISEMENT -->



ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचाने वाली फिल्म मिर्जापुर की लोकप्रियता इतनी ज्यादा बढ़ी कि, सीरीज का हर किरदार मशहूर हो गया। वेब सीरीज के लीड किरदार कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) की पत्नी बीना भाभी यानी की रसिका दुग्गल ने नये साल पर अपना मिर्जापुर वेब सीरीज से अपने मशहूर डायलॉग का कोम्बो बनाकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बीना भाभी का मशहूर डायलॉग है जैसे जबरदस्ती में मजा नहीं है। चाइनीज बढ़ियां है। रिक्स नहीं ले सकते। हम भी सर्वाइव करेंगे, तुम भी सर्वाइव करोगे।

इसे भी पढ़ें: जैसलमेर में शुरू हुई अक्षय कुमार अभिनीत ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग 

बीना भाभी ने मिर्जापुर से ये क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा की मिर्जापुर की बीना भाभी की तरफ से सभी को नये साल की शुभकामनाएं। आपको बता दें कि मिर्जापुर में बीना भाभी का किरदार काफी बोल्ड था। दोनों सीजन में बीना भाभी की अहम भूमिका थी। आने वाले तीसरे सीजन में बीना भाभी का किरदार काफी उभर कर आ सकता है। 

इसे भी पढ़ें: प्रसिद्ध गायिका आशा भोसले इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, कुछ घंटे बाद बहाल 

पहले सीजन में देखा गया था कि कालीन भैया की पत्नी बीना त्रिपाठी परिवार में एक वस्तु की तरह है, जिनकी घर में कोई इज्जत नहीं होती है। बीना उम्र में काफी कम होती है कालीन भैया से जिसकी वजह से उनकी सेक्स लाइफ पर भी काफी ज्यादा असर पड़ता है। बीना भाभी के ससुर भी बीना के साथ जबरजस्ती करते हैं। 

रसिका दुग्गल एक शानदार कलाकार है लेकिन फिल्मों में उन्हें वो कामयाबी नहीं मिली। रसिका दुग्गल ने ओटीटी पर अपना जलवा दिखाया और आज ओटीटी के मशहूर कलाकारों में से एक हैं। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: