कंगना रनोट ने दिखाया अपनी सैंडल्स का जखीरा , सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- बॉलीवुड वालो बचके रहना - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कंगना रनोट ने दिखाया अपनी सैंडल्स का जखीरा , सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- बॉलीवुड वालो बचके रहना


<-- ADVERTISEMENT -->



2020 के आखिरी दिन जहां ज्यादातर लोग पार्टी की तैयारी कर रहे थे। वहीं, एक्ट्रेस कंगना रनोट ने अपने घर की सफाई में व्यस्त रहीं। एक्ट्रेस ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, "जब से मैं घर आई हूं, तब से सिर्फ सफाई, सफाई और सफाई ही कर रही हूं। कहते हैं कि आपके पास जो है, वह आपका भी मालिक है। कई दिनों की लगातार सफाई के बाद ऐसा लग रहा है, जैसे मैं अपनी ही संपत्ति की गुलाम हूं। उम्मीद करती हूं कि आज सफाई पूरी हो जाएगी और मैं 2021 में रानी की तरह प्रवेश करूंगी।"

कंगना ने दिखाया अपना जूतियों का जखीरा

कंगना ने अपनी इस पोस्ट के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वे अपने वार्डरोब के पास बैठी हैं और उनके एक ओर जूतियों और सैंडल्स का जखीरा लगा है। उनकी इस फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, "बॉलीवुड वालो बचके रहना, चप्पल बहुत ज्यादा हैं।"

##

कुछ और सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

## ## ## ## ## ##

मुंबई पहुंचकर किए थे सिद्धिविनायक के दर्शन

कंगना रनोट करीब ढाई महीने के अंतराल के बाद हाल ही में मुंबई पहुंची हैं। वहां पहुंचते ही वे मुंबा देवी और सिद्धिविनायक के दर्शन के लिए गई थीं। एक्ट्रेस ने अपनी इस यात्रा की फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, "अपने प्रिय शहर मुंबई के लिए खड़े होने के लिए मुझे जितनी शत्रुता का सामना करना पड़ा है, उसने मुझे चकित कर दिया है। आज मैं मुंबा देवी और श्री सिद्धिविनायक जी गई और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। मैं अब सुरक्षित महसूस कर रही हूं, जय हिंद जय महाराष्ट्र।"

##

इससे पहले सितंबर में मुंबई गई थीं कंगना

इससे पहले शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार से विवाद के बीच कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुंची थीं। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की लड़ाई में शामिल कंगना ने सितंबर में एक स्टेटमेंट में मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी, जिसका बहुत विरोध हुआ था और उन्हें मुंबई न आने की धमकी दी गई थी। उनके ऑफिस मणिकर्णिका फिल्म्स में तोड़फोड़ की गई थी। विवाद के बीच केंद्र सरकार ने उन्हें Y-plus सुरक्षा दी थी। शिवसेना को चुनौती देकर कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुंची थीं और 14 सितंबर को वहां से मनाली लौट गई थीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut Shows Her Shoe Collection On Social Media, Says- Hope Will Be Enter 2021 Like A Queen

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: