Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ananya Pandey ने हाथ में पकड़ा कॉकरोच और खाने के लिए निकाली जीब, फैंस के उड़े होश


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अनन्या की न्यू ईयर की तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब तहलका मचाया था। वो ईशान खट्टर के साथ नया साल मनाने मालदीव पहुंची थीं। अब एक बार फिर अनन्या ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके कारण वो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दरअसल अनन्या ने कॉकरोच के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। कॉकरोच (Cockroach) भला किसे पसंद हो सकता है लेकिन अनन्या इसे हाथ में पकड़कर खाने की तरफ बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। जिसे देखकर फैंस कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

Urvashi Rautela ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, पहनी 45 लाख की जूलरी.. वीडियो हुआ वायरल

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो हाथ में कॉकरोच लिए हुए नजर आ रही हैं। अनन्या ने कॉकरोच को हाथ में लेकर अपनी जीब निकाली हुई है। फैंस एक्ट्रेस की ये फोटो देखकर उल्टी वाला इमोजी बना रहे हैं। कुछ का कहना है कि अनन्या ने नकली कॉकरोच हाथ में पकड़कर रखा है। लेकिन कुछ ऐसा मान रहे हैं उन्हें असली कॉकरोच को हाथ में लिया हुआ है।

photo_2021-01-24_17-18-54.jpg

वाकई अनन्या की तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे वो सचमुच कॉकरोच खाने जा रही हों। हालांकि अनन्या ऐसा सिर्फ पोज के लिए किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में भी इसके बारे में जानकारी दी है। लेकिन एक बार में ऐसी मासूम सी दिखने वाली अनन्या पांडे की ऐसी फोटो देखकर फैंस भी हैरत में पड़ गए। वहीं अनन्या की ये तस्वीर उनकी फिल्म खाली पीली के सेट के दौरान की लग रही है। बता दें कि रिसेन्टली अनन्या ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पूरी की है। जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चर्तुवेदी नजर आएंगे।

ananyacoco.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: