कोरोना वैक्सीन को लेकर Amitabh Bachchan ने किया ट्वीट, बोलें- 'भारत को कोविड-19 मुक्त बनाने में कामयाब होंगे' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना वैक्सीन को लेकर Amitabh Bachchan ने किया ट्वीट, बोलें- 'भारत को कोविड-19 मुक्त बनाने में कामयाब होंगे'


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। कोरोनावायरस दुनिया के अधिकतर देशों में अपना कोहराम मचा चुका है। महीनों बाद भी कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में सभी की उम्मीद वैक्सीन से जुड़ चुकी है। कई देशों में वैक्सीन के टीकाकरण की शुरुआत हो चुकी है। जिसमें से भारत भी उसमें शामिल है। शनिवार यानी कि 16 जनवरी से भारत में लोगों को कोरोनावायरस का टीका लगना शुरू हो गया है। इसी के साथ आम से लेकर खास लोगों तक के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। जिसमें से बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है।

बिग बी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कोरोना टीकाकरण से पोलियो प्लस की याद आने की बात कही है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि यह गर्व का क्षण था जब हमने भारत को पोलियो मुक्त बनाया था। वहीं अब यह क्षण गर्व का होगा जब हम भारत को COVID-19 मुक्त बनाएंगे। बिग बी के इस ट्वीट को लोगों काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे आपको बता दें कई बॉलीवुड सेलेब टीकाकरण से नाराज़ भी हैं। उनका कहना है कि वैक्सीनेशन के साइड इफेक्ट होने की जिम्मेदारी कौन लेगा?

Amitabh Bachchan

आपको बता दें जुलाई महीने में बिग बी भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। यही नहीं उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन भी कोविड-19 पॉजिटिव पाईं गई थीं। जिसके बाद सभी को मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया था। अच्छी बात यह रही कि सभी स्वस्थ होकर और कोरोना को मात देकर घर लौटे थे। इनमें से जया बच्चन कोरोना नेगेटिव पाई गई थीं। बिग बी के अलावा कई और सेलेब भी कोरोना की चपेट में आ गए थे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: