राम मंदिर निर्माण में दान कर ट्रोल हो रहे हैं Akshay Kumar , यूजर्स बोलें- 'पाखंडी तू कितना भी नाटक कर ले...' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राम मंदिर निर्माण में दान कर ट्रोल हो रहे हैं Akshay Kumar , यूजर्स बोलें- 'पाखंडी तू कितना भी नाटक कर ले...'


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अयोध्या में बन रहे राम मंदिर निर्माण के लिए दान को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए अपना योगदान दिया है। अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चूका है...अब योगदान की बारी हमारी है l मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे l जय सियाराम। जिसके बाद उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। वहीं अब अक्षय की इस वीडियो के बाद वह ट्रोलिंग का शिकार होते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

वहीं एक यूजर ने अक्षय को किसान आंदोलन को लेकर ट्रोल किया। यूजर ने अक्षय के लिए लिखा हुए पूछा कि किसान आंदोलन के लिए डोनट किया है सर जी। वहीं एक अन्य यूजर ने तंज करते हुए लिखा कि क्या अभी से रामसेतु फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया। राम मंदिर का सहारा लेकर फिल्म हिट करवाओ और बाद में हिन्दू धर्म का मजाक उड़ा कर अपनी बिरादरी वालों को खुश कर दो। बडे कलाकार हो अक्षय कुमार! जनता सब जान गई है अब और पागल नहीं बना पाओगे ॐ जय श्रीराम 卐'।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: