Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

VJ चित्रा के पति हेमंत आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार, एक्ट्रेस के इंटिमेट सीन पर था विवाद


<-- ADVERTISEMENT -->






तमिल एक्ट्रेस और वीजे चित्रा कामराज के खुदकुशी मामले में नया मोड़ आ गया है। पहले जहां पुलिस इसे आर्थिक तंगी से की गई सुसाइड मानकर जांच कर रही थी, वहीं अब यह मामला आत्महत्या के लिए उकसाने का बन गया है। नजरथपेट (चेन्नई) पुलिस ने चित्रा के पति हेमंत को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि कई राउंड की पूछताछ के बाद पुलिस ने हेमंत को कस्टडी में लिया है।

इंटिमेट सीन को लेकर नाराज थे हेमंत

चित्रा की मौत के बाद उनकी मां ने हेमंत पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। साथ ही कहा है कि हेमंत ने उनकी बेटी को इतना पीटा कि वह मर गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चित्रा और हेमंत ने अरेंज मैरिज की थी।
एक न्यूज वेबसाइट की खबर की मानें तो हेमंत टीवी सीरियल में चित्रा के इंटिमेट सीन से खुश नहीं थे। असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर सुदर्शन ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा, "हेमंत को टीवी पर चित्रा द्वारा फिल्माया गया एक सीन पसंद नहीं था। जिस दिन उनकी मौत हुई, उस दिन हेमंत ने उन्हें धक्का भी दिया था।"

एक ही होटल में रुके थे चित्रा-हेमंत

वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में आगे लिखा है कि चित्रा और हेमंत नजरथपेट के एक ही होटल में रुके हुए थे। बाद में पुलिस को सूचित किया गया कि आधी रात को शूट से लौटने के बाद चित्रा ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था। हालांकि, जब चित्रा ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया तो हेमंत ने होटल अथॉरिटीज को कॉल किया। नकली चाबी से कमरे का दरवाजा खोला तो पता चला कि चित्रा की मौत हो चुकी थी।

चित्रा के ससुर ने दी थी मां को खबर

चित्रा की मौत पर रिएक्शन देते हुए उनकी मां ने अपने एक बयान में कहा, "उसे मरने तक पीटा गया। मंगलवार को उसने मुझसे बात की थी और बताया था कि शो की शूटिंग से लौटने में उसे देरी हो गई थी। सुबह उसके ससुर ने कॉल कर हमें उसकी मौत की खबर दी। ऐसा कैसे हो सकता है?"

मौत से पहले ही की थी आखिरी पोस्ट

8 दिसंबर को चित्रा का शव नजरथपेट के एक होटल से बरामद हुआ था। वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती थीं। मौत से कुछ घंटे पहले ही उन्होंने अंतिम पोस्ट की थी, जो एक फोटो थी। इसमें चित्रा मुस्काते हुए पोज देती नजर आ रही थीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Actress VJ Chitra's Husband Hemanth Arrested by Chennai police Under Abetment To Suicide Charges

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: