Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता ने मां को किया याद, कहा- आपकी कमी संसार में कोई भी पूरी नहीं कर सकता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता ने मां को किया याद, कहा- आपकी कमी संसार में कोई भी पूरी नहीं कर सकता


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सुशांत को याद करती हैं और उन्हें लेकर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। अब श्वेता ने अपनी मां को याद कर एक लंबा चौड़ा इमोशनल पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा कि उनकी मां आज भी उनकी यादों में जिंदा हैं।

यादों में जिंदा हैं

श्वेता ने अपनी मां की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, '18 साल पहले आज के ही दिन हमने आपको खो दिया था। आपकी कमी संसार में कोई भी पूरी नहीं कर सकता है। लेकिन हमारी यादों में आप आज भी जिंदा हैं और हम सभी पर खूब प्यार बरसाती हैं। आप आज भी हमारे आसपास ही हैं। हम कभी सर्वशक्तिमान के आभारी हैं जिसने हमें दिखाया कि भगवान मानव रूप में कैसे दिखेंगे। लव यू मां। काश हम सभी आपके द्वारा बनाए गए घोंसले में इकट्ठा हो सकते। आपके आंचल के नीचे हम खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे होते। ये दर्द इतना गहरा है कि किसी के साथ शेयर नहीं किया जा सकता है।'

महज 19 साल की में Divya Bharti की हुई थी मौत, कई अभिनेत्रियों ने कम उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

सुशांत के लिए न्याय की मांग

इससे पहले श्वेता ने सुशांत को लेकर पोस्ट किया था। दरअसल, आज उनकी मौत को पूरे छह महीने हो चुके हैं। ऐसे में श्वेता ने लिखा, 'आइए हम एकजुट रहने और न्याय के लिए लड़ने का संकल्प लें, जब तक कि हम पूरी सच्चाई नहीं जानते।' उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस कमेंट कर उनका हौंसला बढ़ा रहे हैं। सुशांत के फैंस ने कहा कि न्याय की इस लड़ाई में हम आपके साथ हैं।

टाइगर श्रॉफ को विदेशी फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज तो एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

14 जून को हुआ निधन

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत इसी साल 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने शव पंखे से लटकता हुआ पाया। जिसके बाद पुलिस ने इसे सुसाइड का केस बताया। हालांकि सुशांत के परिवार द्वारा उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाया, जिसके बाद यह केस सीबीआई को सौंपा गया। इसके बाद इस केस में ईडी और एनसीबी की भी एंट्री हुई। इस केस की जांच अभी तक चल रही है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: