सुशांत को याद करते हुए उनके क्लोज फ्रेंड ने बताया, हॉलीवुड करियर और लॉस एंजेल्स में ड्रीम होम की प्लानिंग कर रहे थे SSR - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत को याद करते हुए उनके क्लोज फ्रेंड ने बताया, हॉलीवुड करियर और लॉस एंजेल्स में ड्रीम होम की प्लानिंग कर रहे थे SSR


<-- ADVERTISEMENT -->



सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' को बीते दिनों 2 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर फैंस, फैमिली और फ्रेंड्स सभी ने सुशांत को याद किया। इस बीच उनके क्लोज फ्रेंड विशद दुबे ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है। इस नोट में उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान सुशांत अपने हॉलीवुड करियर और लॉस एंजेल्स में ड्रीम होम की प्लानिंग कर रहे थे।

सुशांत के क्लोज फ्रेंड विशद दुबे का नोट

विशद ने लिखा, "जब सुशांत ने केदारनाथ की शूटिंग के लिए घर छोड़ा। तब वे मुझे 4-5 किताबें पढ़ने का होमवर्क देकर गए थे। 2 हफ्ते के बाद उन्होंने मुझे वहां बुलाया। मैंने तैयारी शुरू कर दी, कुछ कपड़े पैक किए। इस दौरान मैं सोच रहा था कि हम वहां चर्चा करेंगे और कुछ दिन बाद वापस लौटेंगे। तीन दिन के बाद में केदारनाथ के गौरीकुंड पहुंचा और उनसे मिला।"

विशद ने आगे लिखा, "दूसरी रात हम वहां बात कर रहे थे। लगभग एक घंटे बात करने के बाद सुशांत ने मुझसे कहा, सुन अब सिर्फ बॉलीवुड नहीं करेंगे। जो हमारे बचे हुए कमिटमेंट्स और फिल्में हैं। उन्हें जल्द से जल्द पूरा करेंगे और 2020 तक हॉलीवुड में होंगे। यह रहा मेरा डिटेल प्लान। उसने मुझे लॉस एंजेल्स में अपने ड्रीम होम का एक रफ स्केच भी दिखाया। इसके लिए कैसे तैयारी करनी है वो भी बताया। सुशांत ने कहा हम अब यहां बाकी शूट के दौरान इस बारे में चर्चा करेंगे।"

यह भी पढ़ें - शेखर सुमन का सोशल मीडिया पर ऐलान, सुशांत को अब तक न्याय नहीं मिला इसलिए नहीं मनाएंगे अपना बर्थडे

विशद ने बताया, "सुशांत ने मुझे शूटिंग के बाकी शेड्यूल के लिए वहीं रहने के लिए कहा, मैं एक्साइटेड था। लेकिन मैंने सुशांत से कहा भाई मैं 2-3 कपड़े ही लाया हूं, कैसे यहां इतनी ठंड में सरवाइव करूंगा। उसने हंस के जवाब दिया, अरे मैं इतनी ठंड में पानी के बीच शूट दे रहा हूं और तू इतना नहीं कर सकता। चल मेरी जैकेट ले लियो। मैं समझ गया, वह कभी अकेले नहीं रह सकता।"

विशद ने अपनी पोस्ट में फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर को धन्यवाद देते हुए कहा, "शिव की गोद में चर्चाओं, हार्डवर्क और शुद्ध आनंद के दिनों में थे। ईशान और मंसूर के रूप में एसएसआर के 2 साल के लिए धन्यवाद गट्टू सर।"

सुशांत डेथ केस में CBI पर सुप्रीम कोर्ट में PIL दर्ज
बता दें कि, सुशांत के डेथ केस को लेकर जांच कर रही सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (CBI) एजेंसी पर सोमवार (7 दिसंबर) को सुप्रीम कोर्ट में पब्लिक इंटरेस्ट लिटिगेशन (PIL) फाइल की गई है। इस PIL में CBI से सुशांत केस में जांच कहां तक पहुंची है और उसके रिजल्ट को लेकर रिपोर्ट की मांग की गई है। 34 साल के सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे।

यह भी पढ़ें - 4 महीने बाद भी सीबीआई की चुप्पी पर उठे सवाल, फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला

PIL में कहा गया है कि, शीर्ष अदालत ने 19 अगस्त को इस सुशांत के केस में CBI जांच का आदेश पारित किया था। तब से अब तक लगभग चार महीने हो गए हैं। लेकिन अभी भी CBI अपनी जांच पूरी नहीं कर पाई है। CBI इस केस में जिम्मेदारी से काम नहीं कर रही है। जिसके कारण इस केस के रिजल्ट में देरी हो रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sushant Singh Rajput was planning Hollywood career and dream home in LA reveals his close friend

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: