Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हील्स पहनकर बीच साफ करने से लेकर, महीप कपूर का पड़ोसियों पर नजर रखने तक, ये हैं बॉलीवुड वाइव्स के अजीबो-गरीब किस्से


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड वाइव्स नेटफ्लिक्स का नया शो द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स शुरू होते ही ट्रेंड कर रहा है। इस सीजन संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर, समीर सोनी की वाइफ नीलम कोठारी, चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे और सोहेल खान की वाइफ सीमा खान शो में चटपटी बातों से दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही हैं। कभी काइली जेनर द्वारा जान्हवी कपूर को बर्थडे विश करना तो कभी अनन्या पर बातों शो में मनोरंजन बढ़ा रही है। अब तक शो में बॉलीवुड की इन लग्जरी लाइफस्टाइल जीने वाली वाइव्स ने कई हैरान कर देने वाले सीक्रेट शेयर किए हैं-

महीप कपूर ने पड़ोसियों पर रखी नजर

शो के दौरान संजय कपूर की वाइफ महीप ने खुलासा किया कि उनके घर में एक नहीं बल्कि दो दूरबीन हैं। ज्यादातर लोग अपने घर की सिक्योरिटी के लिए इसे इस्तेमाल करते हैं लेकिन महीप इससे अपने पड़ोसियों पर नजर रखती थीं। दो में एक दूरबीन महीप ने अर्जुन कपूर के घर में रखी है।

महंगी हील्स पहनकर बीच साफ करने पहुंची थीं महीप

बॉलीवुड वाइव्स ने बीच में पड़ी गंदगी साफ करने का प्लान बनाया था। इस दौरान जहां सभी रबर के जरूरी बूट्स पहने थे वहीं महीप यहां हील्स पहनकर पहुंची थीं। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनके पास ये इकलौता गमबूट था जिसे वो सफाई के दौरान पहन सकती थीं हालांकि इसमें हील है। महीप की परेशानी तब कम हुई जब उन्होंने देखा कि उनका दोस्त मेजाज प्राडा पहनकर आया है।

फोटो क्रेडिट- स्कूपव्हूप।

बीच साफ करते हुए महीप के हाथ में आया कंडोम

बीच की सफाई के दौरान महीप कपूर को लगा कि उन्होंने कंडोम को हाथ लगा लिया है। ये देखकर उन्होंने चिल्लाते हुए कहा, ओह माय गॉड, मुझे लगता है ये कंडोम है। इसपर उनके साथी ने कहा, तो क्या हुआ, उसे हटा दो। जवाब में महीप ने कहा, मैं इसे हाथ नहीं लगा सकती, मैं ये नहीं करूंगी। इसके बाद नीलम कोठारी ने उन्हें बताया कि ये कंडोम नहीं ग्लव्स हैं।

फोटो क्रेडिट- स्कूपव्हूप।

काला जादू पहचानती हैं ये बॉलीवुड वाइव्स

बीच की सफाई के दौरान सीमा खान का पैर एक ऐसे नींबू के टुकड़े पर पड़ते हुए बचा जो लाल रंग का हो चुका था। इस दौरान महीप ने उनसे कहा कि इसपर पैर मत रखना क्योंकि ये काला जादू है।

भूत के डर से अकेले नहीं सो पाती भावना पांडे

चंकी पांडे ने बातचीत के दौरान शो में बताया कि वो आज भी भूतों से बहुत डरती हैं जिसके चलते वो कभी अकेले नहीं सो पाती। ये उनकी लाइफ का सबसे बड़ा डर है।

एक आदमी द्वारा पीछा किए जाने से डर गई थीं नीलम कोठारी

नीलम कोठारी अपनी कुछ दोस्तों के साथ बाहर गई हुई थीं जहां उन्होंने देखा कि एक शख्स बहुत दिनों से उनका पीछा कर रहा है। पहले तो नीलम ये देखकर डर गईं लेकिन बाद में पता चला कि वो शख्स नीलम को एक काम का ऑफर देने के लिए पीछे आ रहा था। ये एक एड फिल्म का ऑफर था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
fabulous lives of bollywood wives: From cleaning thebeech in heels to Maheep Kapoor's keeping an eye on neighbors, these are the weird stories of Bollywood Wives

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: