Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sonali Raut Birthday: बिग बॉस में गलत व्यवहार के चलते इस कंटेस्टेंट को सोनाली ने जड़ दिया था थप्पड़


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस व मॉडल सोनाली राउत का आज जन्मदिन है। 23 दिसंबर, 1990 को मुंबई में जन्मीं सोनाली 30 साल की हो गई हैं। सोनाली बहुत ही कम फिल्मों में नजर आई हैं। लेकिन वह अपने हॉट और ग्लैमरस तस्वीरों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनसे जुड़े दिलचस्प किस्से-

sonali_raut_birthday_1.jpg

सोनाली महज 19 साल की उम्र में किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल बन गई थीं। उसके बाद वह साल 2014 में फिल्म एक्सपोस़ में नजर आईं। इसमें उनके साथ सिंगर हिमेश रेशमिया लीड रोल में थे। इस फिल्म के रिलीज से पहले सोनाली ने बिग बॉस 8 में हिस्सा लिया था। शो में उनका ग्लैमरस अंदाज तो देखने को मिला था। लेकिन एक बार उन्होंने गुस्से में अली कुली मिर्जा को थप्पड़ जड़ दिया था। दरअसल, एक टास्क के दौरान अली ने सोनाली को गलत टिप्पणी की थी। इस पर गुस्से में आकर सोनाली ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। बिग बॉस के इस वाक्ये ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

हालांकि उनकी फिल्म एक्सपोस़ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। इसके बाद वह कम ही फिल्मों में नजर आईं। इसी साल वह डेंजरस वेब सीरीज में दिखाई दी थीं। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर लीड रोल में थे। विक्रम भटट् ने इस सीरीज को लिखा था।

sonali_raut_birthday_2.jpg

इसके अलावा सोनाली का एक फोटोशूट काफी वायरल हुआ था। इस फोटो में उनके साथ रणवीर सिंह हैं। सोनाली इस तस्वीर में टॉपलैस नजर आती हैं। वहीं, रणवीर सिंह उन्हें एकटक देख रहे हैं। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। हाल ही में सोनाली राउत का सिंगर शान के साथ म्यूजिक एलबम स्नाइपर रिलीज हुआ है।

sonali_raut_birthday.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: