Sapna Pabbi Birthday: सपना को डायरेक्टर ने अहसज ब्रा पहनने के लिए किया था मजबूर, फिर किया था ये काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sapna Pabbi Birthday: सपना को डायरेक्टर ने अहसज ब्रा पहनने के लिए किया था मजबूर, फिर किया था ये काम


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना पब्बी (Sapna Pabbi Birthday) आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं। वह ब्रिटिश मूल की हैं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कई वेब सीरीज में काम किया है। सपना ने अपना एक्टिंग करियर छोटे परदे से की थी। वह सीरियल घर आजा परदेसी में नजर आई थीं। उसके बाद वह कलर्स के शो 24 में भी अहम भूमिका में दिखीं। सपना ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म खामोशियां से किया। इस फिल्म में उनके साथ अली फजल और गुरमीत चौधरी लीड रोल में थे।

Gauhar Khan और जैद दरबार की लॉकडाउन स्टोरी का हुआ खुलासा, वीडियो शेयर कर बताई पूरी कहानी

तनुश्री दत्ता को किया था सपोर्ट

सपना वैसे तो कंट्रोवर्सी से दूर रहती हैं लेकिन एक बार मीटू अभियान के दौरान उन्होंने चौंका देने वाला खुलासा किया था। दरअसल, एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree dutta) ने अपने साथ हुए हैरेसमेंट पर खुलकर बात की थी। उसके बाद सपना ने उनका सपोर्ट किया और खुद के साथ हुई घटना का भी जिक्र किया।

सपना ने एक पोस्ट में लिखा, 'मुझे एक गाने के लिए बिकिनी पहननी थी। गाने की शूटिंग के ट्रायल के दौरान मैंने अपनी स्टाइलिस्ट से कहा था कि इस अंडरवायर्ड ब्रा से वायर हटा दे क्योंकि इसे पहनकर सात घंटे तक शूटिंग करना बेहद दर्दभरा हो सकता है। लेकिन बिना ऑल्ट्रेशन के ही उस बिकिनी के पहनने के लिए मजबूर किया गया। मैंने उस वक्त बिना कुछ कहे काम कर लिया। कि मुझे इस बात का डर था कि कहीं मुझे काम से ना हटा दिया जाए। शूटिंग के अगले दिन मेरे चेस्ट पर बहुत दर्द हुआ और जब मैंने प्रोड्यूसर्स को इस बारे में बताया तो उन्होंने उल्टा पर मुझपर ही सवाल उठा दिए।'

फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गईं ये 5 अभिनेत्रियां, एक थीं कुंवारी

गलत के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए

उसके बाद सपना कहती हैं, 'प्रोड्यूसर्स कहने लगे कि तुम्हारे साथ काम करना काफी मुश्किल हो रहा है क्योंकि तुम बहुत नखरे करने लगी हो। उन्होंने कहा कि वह एक सिर्फ ब्रा है।' इसके बाद वहां मौजूद मेरे डायरेक्ट और प्रोड्यूसर हंसने लगे। इसके बाद सपना कहती हैं कि जब भी किसी महिला के साथ गलत होता है तो हमें उसके लिए आवाज उठानी चाहिए।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: