Rakhi Sawant बिग बॉस के घर में खोलेंगी अपनी शादी को लेकर बड़ा राज, कहा- मेरे साथ बड़ा धोखा हुआ है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Rakhi Sawant बिग बॉस के घर में खोलेंगी अपनी शादी को लेकर बड़ा राज, कहा- मेरे साथ बड़ा धोखा हुआ है


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | बॉलीवुड डांसर और कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस 14 में चैलेंजर बनकर पहुंची हुई हैं। शो में एंट्री करते ही राखी ने अपना ड्रामा शुरू कर दिया है। वहीं राखी इस शो में अपनी शादी को लेकर भी कई खुलासे करने वाली हैं। बिग बॉस के घर में जाने से पहले राखी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। कोरोनावायरस के कारण उनके पास भी काम की कमी रही है। इसी साल की शुरुआत में राखी की शादी की खबर सामने आई थी लेकिन आज तक किसी ने भी उनके पति रितेश को नहीं देखा है। रिसेन्टली राखी ने बताया कि उनके साथ बड़ा धोखा किया गया है। उनके पति पिछले एक साल से उनसे मिलने के लिए भारत तक नहीं आए हैं।

राखी ने अपनी शादी को बड़ी गलती बताते हुए कहा कि मेरी लाइफ बहुत मुश्किल रही है। शादी करने का फैसला बहुत गलता था। मुझे लगा था कि मेरी शादी एक अमीर आदमी से हो रही है तो मेरा स्ट्रगल थोड़ा कम हो जाएगा लेकिन ये गलत फैसला था। पिछले एक साल से मेरा पति भारत नहीं आया है। वो दुनिया के सामने भी नहीं आना चाहता है। अब मेरी शादी एक बड़ी ट्रेजडी हो गई है। लेकिन मैंने जीना नहीं छोड़ा है। मैं डिप्रेश्ड हूं लेकिन हार नहीं मानी है।

राखी ने आगे बताया कि वो अवसाद के दौर से गुजर रही हैं। उन्हें बड़ा झटका लगा है लेकिन वो अपना जीवन खत्म करने के बारे में कभी नहीं सोच सकती। राखी ने कहा कि भगवान ने एक लाइफ दी है और ये बहुत कीमती होती है। मुझे खुद पर पूरा भरोसा है। मैं अपने काम के बल पर फिर से दोबारा सब सही कर लूंगी। मुझे पता है कि पैसा हमेशा नहीं चलता लेकिन मेरा टैलेंट मुझे आगे लेकर जाएगा। बस मुझे ठीक शिक्षा नहीं मिल पाई जिसके कारण लोग ठग लेते हैं। मैं बिग बॉस के घर में अपनी शादी को लेकर कई राज खोलूंगी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: