Rakhi Sawant ने पहली बार किया पति को लेकर बड़ा खुलासा, पैसों की तंगी से हो गई परेशान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Rakhi Sawant ने पहली बार किया पति को लेकर बड़ा खुलासा, पैसों की तंगी से हो गई परेशान


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। 'बिग बॉस 14' में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने आईं ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपने बेबाकी बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती है। उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। लेकिन इस बार राखी सावंत एक बार अपनी शादी की बात को लेकर फिर से चर्चे पर आई हैं । राखी ने अब तक अपनी शादी को सीक्रेट रखा है। उन्होंने लंदन के एक बिजनेसमैन से चोरी-छिपे शादी की थी। लेकिन शादी के बाद अपने पति के बारे में ज्यादा जानकारी राखी ने कभी नहीं दी।

बिग बॉस 14 में फिर की एंट्री

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अब एक बार फिर से टीवी पर आने वाले मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) में एंट्री लेकर चर्चा में आ गई हैं। राखी इससे पहले भी बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा बन चुकी हैं। लेकिन इस बार वो एक अलग अंदाज में शो में आई हैं।

ड्रिप्रेशन में ऐसे काटे दिन

अभीहाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राखी ने बताया कि उनके एक पार्टनर ने उनको धोखा दिया और सारे पैसे लेकर भाग गया। जिससे वो कंगाल हो गईं और डिप्रेशन का शिकार हो गईं। पिछले 2 साल उनके सामने कई बड़ी दिक्कते आई। मेरा पैसा मेरा करियर सब कुछ खत्म हो गया। लेकिन अब चीजें बेहतर हैं।

पति को दे डाली धमकी

अपनी सीक्रेट शादी के बारे में राखी ने खुलासा करते हुए कहा कि उनकी शादी काफी उतार चढ़ाव के समय में हुई है। राखी के पति यूके में बिजनेसमैन है। उनके पति रितेश का नाम (Rakhi Sawant Husband) है। राखी का कहना है कि वो जानती हैं कि फैन्स उनके पति को देखना चाहते हैं। उन्होंने अपने पति से कहा है, कि वो अब सबके सामने आएं लेकिन अब तक ऐसा नहीं हो पाया है।राखी ने इस पर अपने पति को धमकी तक दे डाली है। उन्होंने अपने पति को धमकी देते हुए कहा है कि अब उसे सबके सामने आना ही होगा। क्या होगा अगर सलमान सर ने मेरे पति से मिलने के लिए कह दिया?


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: