PM Narendra Modi ने आदित्य नारायण को इस खास मैसेज के साथ दी शादी की बधाई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

PM Narendra Modi ने आदित्य नारायण को इस खास मैसेज के साथ दी शादी की बधाई


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी की। दोनों ने जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में सात फेरे लिए थे। इन दिनों दोनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। आदित्य की शादी में कोरोना को ध्यान में रखते हुए सिर्फ 50 लोग ही शामिल हुए थे। उसके बाद रिसेप्शन में कई हस्तियों को इनवाइट किया गया था। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमिताभ बच्चन भी शामिल थे। हालांकि वह इस रिसेप्शन पार्टी में शामिल नहीं हो पाए थे।

लेटर भेजकर दी शादी की बधाई

जिसके बाद अब आदित्य के पिता उदित नारायण ने पीएम मोदी और बिग बी द्वारा भेजा गया लेटर शेयर किया है। इस लेटर में दोनों ने आदित्य को शादी की बधाई दी है। इन लेटर्स की तस्वीरें उदित नारायण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर की हैं।

कोरोना का जंग जीतने के बाद अभिनेत्री Shikha Malhotra को पैरालाइसिस स्ट्रोक, शरीर का दाहिना हिस्सा नहीं कर रहा काम

पीएम मोदी ने आदित्य नारायण की शादी का निमंत्रण देने के लिए उदित नारायण को धन्यवाद किया है। लेटर में लिखा है, 'आदित्य और श्वेता के विवाह का निमंत्रण पत्र पाकर बहुत खुशी हुई। परिवार की खुशी में शामिल करने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद। वर-वधु को जीवन के नव शुभारंभ की हार्दिक बधाई। लेटर में आगे लिखा हुआ है, शुभ लग्न की मंगल बेला नव-युगल के जीवन में खुशियों की सौगात लाए। विश्वास और मित्रता की डोर से दोनों सदैव बंधे रहें। रिश्ते में स्नेह रहे। बेहतर तालमेल से जीवन आगे बढ़े व समय के साथ संबंध अधिक गहरा और मजबूत हो। एक बार फिर इस शुभ अवसर पर ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं। स्नेह और आर्शीवाद सहित।'

pm_modi_letter.jpg

Priyanka Chopra से शादी करने के बाद भारतीय कल्चर के मुरीद हुए निक जोनस, इस मिठाई से है बेहद प्यार

नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने लेटर में लिखा, ''हार्दिक बधाई। हम आपके इकलौते बेटे आदित्य और श्वेता की शादी के बारे में जानकर बहुत खुश हैं। हमें शादी समारोह में आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद। हालांकि, परिवार और मैं इस खुशी के अवसर को आपके साथ साझा करने में असमर्थ हैं। हम युवा जोड़े को अपने जीवन की इस नई यात्रा की शुरुआत करने के लिए शुभकामनाएं देते हैं।'' इन लेटर्स को शेयर करते हुए उदित नारायण ने दोनों का धन्यवाद किया है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: