सुष्मिता सेन, बॉबी देओल से लेकर करिश्मा कपूर तक, इन सितारों ने OTT प्लेटफॉर्म से किया एक्टिंग में कमबैक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुष्मिता सेन, बॉबी देओल से लेकर करिश्मा कपूर तक, इन सितारों ने OTT प्लेटफॉर्म से किया एक्टिंग में कमबैक


<-- ADVERTISEMENT -->



नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और अमेजन प्राइम समेत कई प्लेटफॉर्म भारत में भी दर्शकों की पहली पसंद बन चुके हैं। ये प्लेटफॉर्म सिर्फ दर्शकों के लिए ही नहीं बल्कि कुछ एक्टर्स के लिए भी फायदेमंद साबित हुए हैं। बॉलीवुड से दूर होने के बाद कई एक्टर्स ने कमबैक करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का दामन थामा है। आइए देखते हैं कौन हैं ओटीटी से कमबैक करने वाले सेलेब्स-

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म दुल्हा मिल गया और नो प्रॉब्लम में साल 2010 में नजर आई थीं। इसके बाद से ही एक्ट्रेस हिंदी फिल्मों से दूर थीं। एक्ट्रेस ने साल 2015 में बंगाली ड्रामा फिल्म निर्भक में भी काम किया था जिसके बाद से ही वो एक्टिंग से दूर थीं। पूरे 5 सालों के लंबे इंतजार के बाद सुष्मिता ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए वेब सीरीज आर्या से बेहतरीन कमबैक किया। ये सीरीज नेटफ्लिक्स की पहली फीमेल लीड सीरीज है जिसे दर्शकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया था। पहले सीजन की कामयाबी के बाद एक्ट्रेस जल्द ही आर्या 2 में नजर आएंगी।

बॉबी देओल

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की पहली फिल्म बरसात की रिलीज को 25 साल पूरे हो चुके हैं। इसी के साथ एक्टर ने ओटीटी के साथ अपना एक्टिंग कमबैक किया है। बॉबी नेटफ्लिक्स की डिजिटल फिल्म क्लास ऑफ 83 में नजर आए हैं। इसके बाद एक्टर एमएक्स प्लेयर की सीरीज आश्रम में भी ढोंगी बाबा के लीड रोल में थे। प्रकाश झा के निर्देशन और प्रोडक्शन में बनी इस सीरीज में बॉबी की एक्टिंग को खूब सराहना मिली थी। इसका दूसरा सीजन भी रिलीज कर दिया गया है।

अभिषेक बच्चन

जूनियर बच्चन अभिषेक आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म मनमर्जियां में नजर आए थे। इसके बाद एक्टर ने वापसी के लिए ओटीटी की राह चुनी। अभिषेक ने 2020 में ब्रीथः इंटू दद शैडोज से अपना डिजिटल डेब्यू किया है जिसमें उनके साथ नित्या मेनन थीं। इसके बाद अभिषेक अनुराग बासु की फिल्म लूडो में नजर आए हैं जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। अब एक्टर जल्द ही हंसल मेहता पर बनी फिल्म द बिग बुल में नजर आएंगे। फिल्मों में जहां अभिषेक एक साइड हीरो बनकर रह गए वहीं ओटीटी में उन्हें लीड रोल मिल रहे हैं।

लारा दत्ता

वेलकम टू न्यूयॉर्क, अजहर और फितूर जैसी फिल्मों में साइड रोल निभा रहीं लारा दत्ता ने दो साल बाद वेब सीरीज के जरिए अपना एक्टिंग कमबैक किया है। एक्ट्रेस इस साल रिलीज हुई सीरीज हंड्रेड में एसीपी सौम्या शुक्ला के रोल में नजर आई हैं। जिसकी स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की गई थी। एक्शन करती हुई एक्ट्रेस का दमदार रोल दर्शकों को खूब पसंद आया था।

चंद्रचूर सिंह

माचिस, दाग द फायर, जोश और क्या कहना जैसी बेहतरीन फिल्मों से करियर की शुरुआत करने वाले चंद्रचूर को अच्छी पहचान हासिल हुई हालांकि उनका करियर लंबा नहीं रहा। एक्टर अचानक ही फिल्मों से दूर होते गए। एक्टर ने लंबे समय बाद साल 2017 में फिल्म यादवीः द डिग्निफायड प्रिंसेज सेस कमबैक करने की कोशिश की लेकिन फिल्म ज्यादा लोगों तक नहीं पहुंच पाई। इसके तीन साल बाद एक्टर को दोबारा हॉटस्टार की सीरीज आर्या से पहचान मिली। इस सीरीज में चंद्रचूर ने सुष्मिता सेन के पति तेज सरीन की भूमिका निभाई थी।

करिश्मा कपूर

साल 2012 में करिश्मा कपूर ने फिल्म डेंजरस इश्क से बॉलीवुड में वापसी करने की नाकाम कोशिश की थी। फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी। 8 साल के लंबे इंतजार के बाद करिश्मा ने डिजिटल फिल्म मेंटलहुड से डिजिटल डेब्यू कर दोबारा कमबैक किया। ये फिल्म अल्ट बालाजी पर इसी साल रिलीज हुई है जिसमें मदर्स के मल्टीटास्किंग किरदार दिखाए गए हैं।

आफताब शिवदासानी

मिस्टर इंडिया में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुके आफताब शिवदासानी ने मस्त फिल्म से बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था। इसके बाद आफताब मस्ती और हंगामा जैसी मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्मों में नजर आए हैं। लंबे ब्रेक के बाद एक्टर ने साल 2020 में आई सीरीज पॉइजन 2 से डिजिटल डेब्यू कर बेहतरीन कमबैक किया है। जी 5 पर रिलीज हुई पॉइजन 2 बदले की कहानी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
From Sushmita Sen, Bobby Deol to Karisma Kapoor, these stars made a comeback in acting from the OTT platform

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: