NCB के सामने आज अर्जुन रामपाल की दूसरी बार पेशी, गर्लफ्रेंड के भाई को 50 हजार के मुचलके पर मिली जमानत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

NCB के सामने आज अर्जुन रामपाल की दूसरी बार पेशी, गर्लफ्रेंड के भाई को 50 हजार के मुचलके पर मिली जमानत


<-- ADVERTISEMENT -->



ड्रग्स के एक मामले में आज अभिनेता अर्जुन रामपाल की दूसरी बार पेशी है। उन्हें सुबह 11 बजे तक NCB ऑफिस में पहुंचने को कहा गया है। इससे पहले 13 नवंबर को NCB ने उनसे 7 घंटे पूछताछ की थी। रामपाल के घर से जब्त इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस की रिपोर्ट आने के बाद NCB ने उन्हें तलब किया है।

13 नवंबर को पूछताछ के बाद बाहर निकले अर्जुन रामपाल ने NCB की हर जांच में सहयोग करने की बात कही थी। इससे पहले NCB ने रामपाल के घर पर 9 नवंबर को छापा मारा था। इसके बाद 11 और 12 नवंबर को उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियाडेस से पूछताछ की थी। जांच एजेंसी रामपाल के ड्राइवर को भी हिरासत में लेकर कई घंटे पूछताछ कर चुकी है।

NCB सूत्रों के मुताबिक, रामपाल के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं। हालांकि, पहली बार हुई पूछताछ को लेकर NCB ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया था। इसके अलावा उनके घर से कुछ मोबाइल फोन और लैपटॉप जब्त किए गए थे। NCB को इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस रिपोर्ट भी आ गई है, इसी को दिखाकर रामपाल से सवाल किए जाएंगे।

गर्लफ्रेंड के भाई को मिली जमानत

NCB ने 19 अक्टूबर को गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस को लोनावाला से गिरफ्तार किया था। उसके पास चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थीं। उससे मिले सुराग के आधार पर रामपाल के घर पर छापा मारा गया। तकरीबन दो महीने जेल में रहने के बाद स्पेशल नारकोटिक्स कोर्ट ने मंगलवार को अगिसिलाओस को जमानत दे दी गई। उसके पास चरस और बैन टैबलेट अल्प्राजोलम मिली थी। NCB ने उसे दो महीने पहले लोनावला से गिरफ्तार किया गया था। कोर्ट ने अगिसिलाओस को 50 हजार रुपए की जमानत पर छोड़ा है।

पासपोर्ट करवाया जमा, शहर भी नहीं छोड़ सकेगा

NDPS कोर्ट ने अगिसिलाओस को सशर्त जमानत दी है। इसके अनुसार उनका पासपोर्ट NCB के पास ही रहेगा। वहीं वे बिना बताए शहर भी नहीं छोड़ सकेंगे। 19 अक्टूबर को अरेस्ट किए जाने के बाद NCB की कस्टडी में रहते हुए अगिसिलाओस से मिली अहम लीड्स के बाद मुंबई के 5 इलाकों में छापेमारी हुई थी।

भारत में रहकर मार्केटिंग से जुड़ा था गैब्रिएला का भाई

NCB के अनुसार अगिसिलाओस ड्रग्स सप्लाई करता था। एजेंसी ने कथित तौर पर उसकी सप्लाई चेन को ट्रैक करने के कुछ सबूत भी बरामद किए थे। 30 साल के अगिसिलाओस अन्य ड्रग पैडलर्स के साथ भी जुड़े थे। अगिसिलाओस को एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 ए के तहत 18 अक्टूबर को अदालत में पेश किया गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
13 नवंबर को अभिनेता अर्जुन रामपाल एनसीबी के सामने पहली बार पेश हुए थे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: