NCB ने अरबाज खान, वरुण शर्मा के स्टाइलिस्ट रहे सूरज गोदाम्बे को अरेस्ट किया, 11 ग्राम कोकीन बरामद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

NCB ने अरबाज खान, वरुण शर्मा के स्टाइलिस्ट रहे सूरज गोदाम्बे को अरेस्ट किया, 11 ग्राम कोकीन बरामद


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदाम्बे को अरेस्ट किया है। जांच एजेंसी से जुड़े सूत्रों की मानें सूरज के पास से 11 ग्राम कोकीन बरामद की गई है। गोदाम्बे ने कई बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया है और वे अरबाज खान प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड में मेकअप डिवीजन का हेड रहे हैं। इसके अलावा, वे वरुण शर्मा के हेयर स्टाइलिस्ट रहे हैं। सूत्रों की मानें तो एजेंसी अरबाज और वरुण से पूछताछ कर सकती है।

सूरज ने रिक्शा ड्राइवर से ली थी कोकीन

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की अगुवाई में गुरुवार को हुई छापेमारी में ओशिवारा स्थित मीरा टावर के पास से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक ऑटो रिक्शा और ड्रग्स से हुई आय करीब 56 हजार रुपए के साथ कोकीन के 16 पैकेट (पैकेट समेत वजन 17.6 ग्राम) बरामद किए हैं। पैकेट हटाने के बाद कोकीन का कुल वजन 11 ग्राम निकला।

सूरज गोदाम्बे और लालचंद्र यादव के पास से बरामद नगदी और कोकीन के पैकेट्स।

इनमें से एक आरोपी सूरज गोदाम्बे (जिन्होंने ड्रग्स रिसीव किया था) हैं। जबकि सप्लायर की पहचान लालचंद्र यादव के रूप में हुई है, जो एक ऑटो ड्राइवर है। लालचंद्र नाइजीरियन सिंडिकेट की ओर से ड्रग्स की सप्लाई कर रहा था। चूंकि बरामद किए गए ड्रग्स की क्वांटिटी इंटरमीडियट है। इसलिए माननीय सीएमएम कोर्ट ने दोनों को 16 दिसंबर तक की NCB कस्टडी में भेज दिया है।

बुधवार को NCB को मिली थी बड़ी कामयाबी

बुधवार को एनसीबी ने दो ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया था। मुंबई में कई जगहों पर छापे के दौरान 2.5 करोड़ की चरस भी जब्त की गई है। NCB के एक अधिकारी ने दावा किया कि इस केस में ये अब तक की सबसे बड़ी जब्ती है। गिरफ्तार किए गए पैडलर्स के नाम जिनेंद्र जैन उर्फ रीगल महाकाल और मोहम्मद आजम जुम्मन शेख हैं। (पढ़ें पूरी खबर)
'मुंबई में ड्रग्स सप्लाई की पूरी चेन खत्म कर दी'

दैनिक भास्कर से बातचीत में एक अधिकारी ने कहा- आजम जुम्मन शेख सप्लायर है। रीगल महाकाल को आजम ड्रग्स सप्लाई करता था। रीगल, ये ड्रग्स अनुज केसवानी को देता था। अनुज, कैजान को सप्लाई करता था। कैजान यही ड्रग्स सुशांत और रिया के नौकर दीपेश को देता था। हमने मुंबई के ड्रग्स सप्लायर की पूरी चेन फिनिश कर दी।

अधिकारी ने बताया कि जब्त की गई चरस मालाना क्रीम कही जाती है। ये दुनिया में सबसे ज्यादा डिमांड वाली चरस है। यह हिमाचल के मलाना रीजन में ही होती है। इंटरनेशनल मार्केट में मलाना क्रीम की कीमत 40-50 लाख रुपए प्रति किलो ग्राम है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदाम्बे अरबाज खान के साथ।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: