Kapil Sharma से अपनी बेटी की शादी नहीं करवाना चाहते थे गिन्नी के पिता, इस तरह हुई शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Kapil Sharma से अपनी बेटी की शादी नहीं करवाना चाहते थे गिन्नी के पिता, इस तरह हुई शादी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: एक्टर व कॉमेडियन कपिल शर्मा ने साल 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के संग शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। आज दोनों अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं। लेकिन गिन्नी से शादी करने के लिए कपिल को खूब पापड़ बेलने पड़े थे।

कॉलेज के दिनों में हुई मुलाकात

कपिल शर्मा ने कई इंटरव्यूज़ में अपनी और गिन्नी की लव स्टोरी के बारे में बात की है। दोनों की मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी। कपिल ने कहा, 'साल 2005 में मेरी गिन्नी से मुलाकात हुई थी। मुझे मेरे एक दोस्त ने बताया कि वह मुझे पसंद करती है लेकिन मैंने मना कर दिया। एक दिन मैंने गिन्नी से सामने से जाकर पूछा कि क्या तुम मुझे पसंद करती हो? इस पर उन्होंने जवाब दिया नहीं। इसके बाद यूथ फेस्टिवल के दिन मैंने गिन्नी को अपनी मां से एक स्टूडेंट के तौर पर मिलवाया था।'

यह भी पढ़ें: PM Narendra Modi ने आदित्य नारायण को इस खास मैसेज के साथ दी शादी की बधाई

kapil_sharma_love_story.jpg

रिश्ते से लिया ब्रेक

कपिल ने आगे कहा, 'इसके बाद मैं मुंबई ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के लिए आ गया, लेकिन यहां रिजेक्ट हो गया। जिसके बाद मैंने गिन्नी को कॉल किया और उससे कहा कि मैं ज्यादा अब संपर्क में नहीं रह सकता हूं। क्योंकि उस वक्त मुझे लगा कि हमारा साथ में कोई फ्यूचर नहीं हो सकता है। उसकी आर्थिक स्थिति हमसे काफी अच्छी थी और हमारी कास्ट भी अलग थी। इसलिए हमने ब्रेक ले लिया।'

गिन्नी के पिता ने ठुकराया प्रस्ताव

उन्होंने बताया कि उसके बाद जब वह दोबारा लाफ्टर चैलेंज के लिए गए तो उनका सेलेक्शन हो गया। इसपर गिन्नी ने उन्हें फोन कर बधाई दी। दोनों के बीच सब ठीक हो गया तो कपिल की मां गिन्नी के घर शादी की बात करने गई। लेकिन गिन्नी के पिता ने इस रिश्ते से मना कर दिया। उसके बाद कपिल अपने काम में बिजी हो गए।

यह भी पढ़ें: Sanjay Dutt की ड्रग्स की लत पर बेटी त्रिशाला ने खोला बड़ा राज, कहा- मुझे पिता पर गर्व है

कपिल ने आगे बताया कि मुंबई शिफ्ट होने के बाद मेरी लाइफ में काफी कुछ चल रहा था। लेकिन गिन्नी ने उन्हें कभी परेशान नहीं किया। इस तरह की शांति कभी किसी और में मैंने नहीं देखी थी। जिसके बाद मैंने ये फैसला कर लिया था कि शादी का करने का ये सही वक्त है। उसके बाद गिन्नी और कपिल 12 दिसंबर, 2018 को हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए। दोनों की एक बहुत ही प्यारी बच्ची भी है, जिसका नाम अमायरा है। हाल ही में अमायरा का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

kapil_sharma_daughter.jpg

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: