Gauhar Khan की मेंहदी की तस्वीरें आईं सामने, भाई का दिया हुआ चार साल पुराना सूट पहना - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Gauhar Khan की मेंहदी की तस्वीरें आईं सामने, भाई का दिया हुआ चार साल पुराना सूट पहना


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस व बिग बॉस 7 की विनर रह चुकीं गौहर खान (Gauahar Khan) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ शादी कर रही हैं। दोनों की मुलाकात लॉकडाउन के दौरान हुई थी और कुछ ही मुलाकातें प्यार में बदल गईं। जिसके बाद दोनों ने हमेशा साथ रहने का फैसला किया है। ऐसे में दोनों की शादी की रस्म शुरू हो चुकी है। हाल ही में चिक्सा सेरेमनी के बाद अब मेहंदी की तस्वीरें सामने आई हैं।

Kangana Ranaut की बालकनी से ऐसा दिखता है खूबसूरत वादी का नजारा, तस्वीर की शेयर

गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मेहंदी की तस्वीरें शेयर की हैं। गौहर पीले रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं। हाथों में मेहंदी के साथ गौहर कैमरे के सामने पोज़ दे रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी खास तौर पर देखी जा सकती हैं। मेहंदी की तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि ये सूट उनके भाई ने उन्हें चार साल पहले गिफ्ट किया था।

gauhar_khan_mehandi_pictures.jpg

गौहर लिखती हैं, 'मेहंदी की रात आई। मेरी जान, मेरे भाई असद जान का शुक्रिया मुझे बेहद ही प्यारा गिफ्ट देने के लिए। जिसे अभी मैंने पहन रखा है। ये मुझे चार साल पहले दिया गया था। आप शादी में नहीं आ पाए लेकिन आपका प्यार आ गया है।' उनकी इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी तस्वीरों पर अबतक लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

रश्मि देसाई के इंस्टाग्राम पर हुए 4 मिलियन फॉलोअर्स, अभिनेत्री ने मनाया जश्न

इससे पहले गौहर खान और जैद दरबार की चिस्का सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। गौहर और जैद ने यैलो कलर का आउटफिट पहना हुआ था। जिसमें दोनों काफी खूबसूरत लग रहे थे। बता दें कि दोनों की शादी की रस्में 22 दिसंबर से शुरू हो चुकी हैं। जिसमें केवल परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

gauhar_khan_zaid_darbar_1.jpg

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: