एक्ट्रेस के खिलाफ शिवसेना विधायक का विशेषाधिकार हनन नोटिस, ED की रडार पर हैं सरनाईक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक्ट्रेस के खिलाफ शिवसेना विधायक का विशेषाधिकार हनन नोटिस, ED की रडार पर हैं सरनाईक


<-- ADVERTISEMENT -->



प्रवर्तन निदेशालय(ED) की जांच में घिरे शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने अभिनेत्री कंगना रनोट के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव का नोटिस विधानसभा अध्यक्ष के पास दायर किया है। इसमें एक्ट्रेस पर उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया में एक ऐसी स्टोरी को शेयर किया था, जिसमें प्रताप सरनाईक के घर से पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड मिलने के बात कही गई थी। विधानसभा अध्यक्ष की मंजूरी के बाद एक्ट्रेस को विधानसभा में हाजिर हो अपना स्पष्टीकरण देना होगा।

प्रताप इससे पहले रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के खिलाफ भी विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव ला चुके हैं। इस मामले में अर्नब को चार बार पेशी का नोटिस भी जारी हो चुका है।

विधानसभा अध्यक्ष को भेजा पत्र..

प्रताप सरनाईक द्वारा विधानसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र।

कंगना ने सोशल मीडिया में कहा था- इंडिया पाकिस्तान ना बन जाए...
यूजर ने कंगना को टैग करते हुए लिखा था, तो कंगना सही थीं। शिव सेना प्रताप सरनाईक के घर से पाकिस्तान का क्रेडिट कार्ड मिला है। इस पर कंगना ने लिखा, 'जब मैंने कहा था कि मुंबई POK जैसा लग रहा है, तब इन्होंने मेरा मुंह तोड़ने की धमकी दी थी। भारत के लोगों उन्हें पहचानिए जो आपके लिए सबकुछ दांव पर लगा रहे हैं और जो आपका सबकुछ छीन रहे हैं। जिन पर आप भरोसा करते हैं वही आपका भविष्य तय करते हैं। इंडिया पाकिस्तान ना बन जाए संभालो यारों।' विधायक प्रताप सरनाइक को इसी पोस्ट को लेकर आपत्ति है।

'कंगना रनोट ने मेरी बेइज्जती की, उनपर कार्रवाई होनी चाहिए'
इस प्रस्ताव को लेकर सरनाईक ने सोमवार को कहा,'कंगना रनोट ने ट्वीट कर कहा था कि मेरे घर में एक पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड मिला है। उन्होंने मुझे और मेरे परिवार को देश भर में बदनाम किया। मेरा परिवार अनावश्यक रूप से टारगेट हुआ। इस संबंध में, मैंने सदन में अविश्वास प्रस्ताव पेश किया है और मैंने सदन से इसे तुरंत मंजूरी देने का अनुरोध किया है। कंगना ने जो गलत ट्वीट किया, उसे सजा मिलनी चाहिए। ताकि भविष्य में कोई भी महाराष्ट्र को बदनाम न करे।'

सरनाईक ने कही थी कंगना के मुंह तोड़ने की बात

कंगना ने जब मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी, तब प्रताप सरनाईक ने एक इंटरव्यू में उन्हें धमकाते हुए कहा था, "अगर वे मुंबई आती हैं तो हमारी महिला कर्मचारी उनका मुंह तोड़ देंगी।" हालांकि, इस बयान के चलते उन्हें राष्ट्रीय महिला आयोग की नाराजगी का सामना करना पड़ा था। आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा ने कड़ा ऐतराज जताते हुए कहा था कि अभिनेत्री को धमकी देने के आरोप में उन्हें तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए। प्रताप सरनाईक मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी के रडार पर हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कंगना रनोट(दाएं) और प्रताप सरनाईक(बाएं) के बीच कई बार वाद-विवाद हुआ है-फाइल फोटो।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: