Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ईमेल विवाद फिर चर्चा में आया तो कंगना ने कसा ऋतिक पर तंज, बोलीं- छोटे से अफेयर के लिए कब तक रोएगा


<-- ADVERTISEMENT -->




कंगना रनोट और ऋतिक रोशन के बीच हुए चार साल पुराने ईमेल विवाद की जांच अब मुंबई क्राइम ब्रांच की क्राइम इंटेलीजेंस यूनिट करेगी। यह खबर सामने आते ही कंगना ने ऋतिक पर निशाना साधा है। उन्होंने इसे अभिनेता का रोना-धोना बताया है। साथ ही उनसे सवाल किया है कि वे एक छोटे से अफेयर के लिए कब तक रोएंगे?

कंगना ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, "उसकी रोने-धोने वाली कहानी फिर शुरू हो गई। हमारे ब्रेकअप और उसके तलाक के कई सालों बाद भी वह आगे बढ़ने, किसी महिला को डेट करने को तैयार नहीं है। जैसे ही मैं अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ उम्मीद पाने की हिम्मत जुटाती हूं, वह वही ड्रामा शुरू कर देता है। ऋतिक कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर के लिए।"

यह था कंगना-ऋतिक का पूरा मामला

ऋतिक की FIR के अनुसार, उन्हें 2013 से लेकर 2014 तक कई सौ ईमेल्स मिले थे। जिसके बाद 2016 में उन्होंने सायबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई थी। ये सभी मेल कंगना की आईडी से भेजे गए थे। हालांकि ऋतिक की ओर से दायर यह केस अज्ञात के खिलाफ था, जिस पर IPC r/w 66 C और D की धारा 419 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

लेटर में लिखी गई हैं ये बातें

  • ऋतिक की ओर से लिखे गए इस लेटर में कहा गया है कि अनजान के खिलाफ साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में 23 मई 2016 को एफआईआर की गई थी।
  • क्लाइंट ने सारे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जांच के लिए सौंप दिए थे। लेकिन आदेश के बावजूद लैपटॉप और फोन की वापसी नहीं हुई है।
  • हमारे क्लाइंट ने 7 अप्रैल 2017 की एक शिकायत साइबर क्राइम पुलिस में की, जिसमें उनके साथ हुए हैरेसमेंट के बारे में बताया गया है।
  • उन्होंने सभी ईमेल, उसके पासपोर्ट, सभी प्रासंगिक दस्तावेजों को सौंप दिए थे।हमारे क्लाइंट सभी टॉप पुलिस अधिकारियों से अपने और फैमिली के साथ हुए ट्रॉमा के बारे में बताया।
  • टाइम पर जांच करने रिक्वेस्ट भी की गई। हालांकि आज तक कोई प्रोग्रेस नहीं हुई है, केस अभी भी पेंडिंग है। जल्द से जल्द जांच पूरी करने का अनुरोध करते हैं।

जावेद अख्तर तक पहुंची थी विवाद की आंच

कंगना ने पिछले दिनों दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि ऋतिक के साथ हुए विवाद के बाद जावेद अख्तर ने उन्हें अपने घर बुलाया था। जावेद ने कहा था कि तुम ऋतिक से माफी मांग लो वरना तुम्हें सुसाइड करना पड़ेगा। एक्ट्रेस ने करन जौहर, जावेद अख्तर और महेश भट्ट जैसी कई बड़ी हस्तियों को बॉलीवुड की सुसाइड गैंग बताया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut targets Hrithik Roshan, Says- His Sob Story Starts Again

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: